ताज़ा खबर
 

काबिल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन : ऋतिक रोशन और यामी गौतम की फिल्म ने छुआ 73.50 करोड़ का आंकड़ा

ऋतिक रोशन और यामी गौतम स्टारर फिल्म काबिल अब तक कुल 73.50 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर चुकी है।

Kaabil, Box Office Collection, Total Business, Hritik Roshan, Yami Gautam, Rakesh Roshan, Sanjay Gupta, Bollywood news in Hindi, Entertainment news in Hindiकाबिल फिल्म के टाइटल ट्रैक का एक सीन

ऋतिक रोशन और यामी गौतम स्टारर फिल्म काबिल अब तक कुल 73.50 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर चुकी है। महज 40 प्रतिशत स्क्रीन्स पर रिलीज हुई काबिल वक्त से साथ शाहरुख खान की फिल्म रईस की बराबरी करती नजर आ रही है। गौरतलब है कि शाहरुख खान और पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान स्टारर फिल्म रईस और ऋतिक-यामी स्टारर फिल्म काबिल बॉक्स ऑफिस पर एक ही साथ 25 जनवरी को रिलीज हुई थी। हालांकि काबिल के प्रोड्यूसर राकेश रोशन रिलीज के बाद इस बात पर आपत्ति जताते नजर आए कि उनकी फिल्म के साथ इंसाफ नहीं किया गया है और रईस की तुलना में काबिल को कम स्क्रीन्स दी गई हैं। काबिल के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने सोमवार को महज 06.04 करोड़ रुपए कमाए, लेकिन फिर वक्त के साथ कमाई का आंकड़ा ऊपर आने लगा। उधर रईस के मामले में अब तक का कुल कलेक्शन 93.24 करोड़ हो चुका है और बहुत जल्द यह 100 करोड़ का कांटा छू लेगी।

काबिल एक अंधे कपल की कहानी है। एक कपल जो शांति से अपनी जिंदगी जीना चाहता है लेकिन कुछ अराजक तत्व उसके साथ नाइंसाफी करते हैं। रोहन का किरदार निभा रहे ऋतिक अपनी प्रेमिका यानि एक्ट्रेस यामी गौतम की हत्या का बदला लेता है। किस तरह से वह खुद को इस मिशन के लिए तैयार करते है और अपने दुश्मनों से यामी की मौत का बदला लेते हैं यही फिल्म की कहानी है। काबिल फिल्म में ऋतिक रोशन ने हीरो वाले सभी काम करते हुए किरदार पर अपनी पकड़ बनाए रखी है।

फिल्म के डायरेक्टर संजय गुप्ता ने जिस तरह ये सीन डायरेक्ट किए हैं। देखने से बिल्कुल भी अविश्वसनीय नहीं लगते। मतलब कि जब आप इन्हें पर्दे पर देखेंगे आपको कुछ भी नकली नहीं लगेगा। फिल्म में ऋतिक यानि रोहन एक डबिंग आर्टिस्ट हैं। बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन की फिल्म काबिल ने बॉक्स ऑफिस पर तीसरे दिन 9.77 करोड़ की कमाई की है। फिल्म के कुल कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने 38.87 करोड़ रुपए कमाए हैं। ऋतिक और यामी गौतम स्टारर इस फिल्म ने बुधवार को अपने ओपनिंग डे पर 10.43 करोड़ कमाए। गुरुवार को फिल्म ने अब तक के सबसे ज्यादा 18.63 करोड़ रुपए कमाए और शुक्रवार को फिल्म महज 9.77 करोड़ का आंकड़ा ही छू सकी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Videos: मनवीर को लेने पहुंचीं मर्सडीज, जैगुआर, ऑडी जैसी दर्जनों गाड़ियां, गुर्जर-गुर्जर के नारों से गूंजा एयरपोर्ट
2 अनुष्का शर्मा के लिए बच्ची ने गाया उनकी फिल्म सुल्तान का गाना ‘जग घूमेया’, देखिए वीडियो
3 42 साल की हुई प्रीति जिंटा, खुद को टॉमबॉय समझने वाली डिंपल गर्ल का कैसा रहा अब तक का सफर
ये पढ़ा क्या?
X