ताज़ा खबर
 

काबिल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन : ऋतिक रोशन और यामी गौतम की फिल्म ने पार किया 100 करोड़ का आंकड़ा

ऋतिक रोशन और यामी गौतम स्टारर फिल्म काबिल ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म को यह आंकड़ा छूने में कुल 11 दिन लगे।

Author नई दिल्ली | February 5, 2017 5:31 PM
यामी को काबिल से काफी उम्‍मीद है। यह पहला मौका है जब यामी ​ऋतिक रोशन के साथ काम कर रही हैं।

ऋतिक रोशन और यामी गौतम स्टारर फिल्म काबिल ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म को यह आंकड़ा छूने में कुल 11 दिन लगे। फिल्म का अब तक का कुल कलेक्शन 106.02 करोड़ रुपए है। फिल्म ने 4 फरवरी को कुल 9.22 करोड़ रुपए कमाए। ऋतिक रोशन की फिल्म शाहरुख खान स्टारर फिल्म काबिल के साथ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी। फिल्म में रौनित रॉय निगेटिव रोल में है। बुधवार यानि 25 जनवरी को राकेश रोशन ने एक इंटरव्यू में रईस की टीम की आलोचना की थी। उनका कहना था कि रईस की तुलना में हमें कम स्क्रीन मिली हैं। इससे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर प्रभाव पड़ना लाजिमी है। बॉक्स ऑफिस पर दोनों फिल्मों की कमाई के बारे में बात करें तो काबिल को पीछे छोड़ते हुए रईस काफी आगे निकल गई है।

काबिल एक अंधे कपल की कहानी है। एक कपल जो शांति से अपनी जिंदगी जीना चाहता है लेकिन कुछ अराजक तत्व उसके साथ नाइंसाफी करते हैं। रोहन का किरदार निभा रहे ऋतिक अपनी प्रेमिका यानि एक्ट्रेस यामी गौतम की हत्या का बदला लेता है। किस तरह से वह खुद को इस मिशन के लिए तैयार करते है और अपने दुश्मनों से यामी की मौत का बदला लेते हैं यही फिल्म की कहानी है। काबिल फिल्म में ऋतिक रोशन ने हीरो वाले सभी काम करते हुए किरदार पर अपनी पकड़ बनाए रखी है। फिल्म के डायरेक्टर संजय गुप्ता ने जिस तरह ये सीन डायरेक्ट किए हैं। देखने से बिल्कुल भी अविश्वसनीय नहीं लगते। मतलब कि जब आप इन्हें पर्दे पर देखेंगे आपको कुछ भी नकली नहीं लगेगा। फिल्म में ऋतिक यानि रोहन एक डबिंग आर्टिस्ट हैं।

शाहरुख खान की रईस के मुकाबले काबिल महज 40 प्रतिशत स्क्रीन्स पर रिलीज हुई काबिल वक्त से साथ शाहरुख खान की फिल्म रईस की बराबरी करती नजर आ रही है। गौरतलब है कि शाहरुख खान और पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान स्टारर फिल्म रईस और ऋतिक-यामी स्टारर फिल्म काबिल बॉक्स ऑफिस पर एक ही साथ 25 जनवरी को रिलीज हुई थी। हालांकि काबिल के प्रोड्यूसर राकेश रोशन रिलीज के बाद इस बात पर आपत्ति जताते नजर आए कि उनकी फिल्म के साथ इंसाफ नहीं किया गया है और रईस की तुलना में काबिल को कम स्क्रीन्स दी गई हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App