ताज़ा खबर
 

Kaabil में ऋतिक रोशन के साथ काम किए अनुभव को यामी गौतम ने दिलचस्प तरीके से ऐसेे किया बयां

बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन के साथ आगामी फिल्म 'काबिल' में नजर आने वाली अभिनेत्री यामी गौतम ने ऋतिक को निस्वार्थी और मेहनती अभिनेता बताया है।

Author नई दिल्ली | Updated: January 16, 2017 6:25 PM

बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन और यामी गौतम पिछले काफी दिनों से अपनी अपकमिंग फिल्म काबिल को लेकर चर्चा में है। दोनों पहली बार एक साथ काम करते नजर आएंगे। फिल्म के गाने लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं लेकिन स्टोरी में दोनों की केमेस्ट्री कितनी पसंद आती है यह तो वक्त ही बताएगा।  अभिनेत्री यामी गौतम से जब ऋतिक के साथ काम किए गए अनुभव के बारे में पूछा गया तो उन्होंने अपने को-स्टार के बारे में कहा- ऋतिक निस्वार्थी और मेहनती अभिनेता हैं।  यामी ने ऋतिक के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में पूछे जाने पर यामी ने कहा, वह  एक निस्वार्थी अभिनेता हैं। हम कलाकार अपना अच्छा प्रदर्शन देने के लिए हमेशा कठिन मेहनत करते हैं, लेकिन वह केवल अपने नहीं बल्कि सह-कलाकारों, नर्तकों और सभी के प्रदर्शन के लिए चिंतिति रहते हैं। उन्होंने कहा, वह कई दृश्यों को दोबारा करते हैं, जबकि वह उनमें एक दम सही होते हैं। वह उसमें भी सुधार चाहते हैं। वह पूरे दृश्य के लिए काम करते हैं। यामी के अनुसार, आकर्षक व्यक्तित्व के लिए प्रसिद्ध ऋतिक बहुत ही विनम्र व्यक्ति हैं। यामी ने शूटिंग के अपने अनुभवों को साझा करते हुए कहा, “जब वह सेट पर और कैमरे के पीछे होते हैं तो वह आपको कभी महसूस नहीं कराते हैं कि वह एक स्टार हैं। वह एक खुशमिजाज व्यक्ति हैं। सेट पर वह अभिनेता होते हैं, इसलिए मैं उन्हें पूरी तरह एक प्रेरणादायक व्यक्तित्व करार देती हूं।

yami-hrithik-759

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 रईस की रिलीज से पहले शाहरुख खान की बेटी सुहाना से जुड़ा यह वीडियो यूट्यूब पर कर रहा ट्रेंड
2 दंगल की ‘गीता’ को मिली थी जान से मारने की धमकी इसलिए मांगनी पड़ी माफी!
3 रात में राब्‍ता की को-स्‍टार कृति सैनन के घर के चक्‍कर लगा रहे हैं सुशांत सिंह राजपूत
जस्‍ट नाउ
X