Justin Bieber wet pants become Twitter favourite pic - - Jansatta
ताज़ा खबर
 

जस्टिन बीबर की ‘गीली पैंट’ वाली तस्वीर के पीछे क्या है हकीकत? जानिए

जस्टिन ने लिखा- कोई मेरे लिए फूल लाया था और मैं गाड़ी चला रहा था, मैंने टर्न लिया और पानी मेरे निजी अंग के आसपास फैल गया... इससे मुझे हंसने की एक वजह मिल गई इसलिए इसमें परेशान होने जैसा कुछ नहीं था।

Author नई दिल्ली | February 25, 2017 2:05 PM
कनाडा के चर्चित गायक और स्क्रिप्ट राइटर जस्टिन बीबर की एक तस्वीर इंटरनेट पर खूब पसंद की जा रही है।

कनाडा के चर्चित गायक और स्क्रिप्ट राइटर जस्टिन बीबर की एक तस्वीर इंटरनेट पर खूब पसंद की जा रही है। इस तस्वीर में नारियल पानी पीते हुए वॉक कर रहे हैं। गौर करने की बात यह है कि उन्होंने जो पैंट पहन रखी है वह गीली है, और ऐसा लग रहा है कि उन्होंने पैंट में पेशाब की है। इस तस्वीर को लेकर ट्विटर पर लोगों ने खूब मस्ती मजाक किया। लोगों ने जस्टिन से जुड़े ढेरों जोक्स लिखे और उनका मजाक बनाया, लेकिन मस्तमौला मिजाज वाले जस्टिन ने भी आखिर में अपनी ही तस्वीर पर कमेंट किया और अपने आधिकारिक अकाउंट से बताया कि यह सिर्फ एक एक्सिडेंट था।

जस्टिन ने लिखा- कोई मेरे लिए फूल लाया था और मैं गाड़ी चला रहा था, मैंने टर्न लिया और पानी मेरे निजी अंग के आसपास फैल गया… इससे मुझे हंसने की एक वजह मिल गई इसलिए इसमें परेशान होने जैसा कुछ नहीं था। मालूम हो कि ‘पर्पस’ टूर से वह यूनाइटेड स्टेट्स, कनाडा और जापान के लोगों और क्रिटिक्स की तारीफें पहले ही पा चुके हैं। इस साल वह भारत के अलावा दुबई, इजराइल और यूनाइटेड अरब अमीरात भी जाएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जस्टिन के कंसर्ट में टिकट की कीमत 4060 रूपये से लेकर 76,790 रूपये तक बताई जा रही है। व्हाइट फॉक्स इंडिया ने हाल ही में इस बात की पुष्टि कर दी है कि 22 साल के ये कनेडियन पॉप स्टार 10 मई को मुंबई के पास बने डी वाई पाटिल स्टेडियम में परफॉर्म करेंगे। ये उनका एशियन टूर का हिस्सा होगा जिसके तहत बीबर को तेल अवीव और और दुबई में भी कंसर्ट करना है।

कौन हैं जस्टिन बीबर?
जस्टिन द्रू बीबर एक कनाडा के पॉप गायक और एक्टर हैं। बीबर का पहला गाना “वन टाइम” 2009 में रिलीज़ किया गया और यह कनाडा के टॉप 10 गानों में शामिल रहा। उनका पहला अल्बम माई वर्ल्ड नवंबर 2009 में रिलीज़ किया गया था और जल्द ही अमेरिका में प्लैटिनम सर्टिफाइड रहा। वह पहले कलाकार बन गए जिनके सातों गाने बिलबोर्ड हॉट 100 की सूची में शामिल थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App