ताज़ा खबर
 

सिर्फ होठ हिलाकर चले गए जस्टिन बीबर

भारत में पॉप सनसनी जस्टिन बीबर के देश में आयोजित पहले कंसर्ट में उन्हें सुनने मुंबई में आए प्रशंसकों को उस वक्त भारी निराशा हुई जब उन्हें यह अहसास हुआ कि बीबर अपने कुछ गानों पर सिर्फ सुर में सुर मिला रहे थे।

Author May 12, 2017 06:03 am
मुंबई के डी.वाई स्टेडियम में बीबर का लाइव कंसर्ट

भारत में पॉप सनसनी जस्टिन बीबर के देश में आयोजित पहले कंसर्ट में उन्हें सुनने मुंबई में आए प्रशंसकों को उस वक्त भारी निराशा हुई जब उन्हें यह अहसास हुआ कि बीबर अपने कुछ गानों पर सिर्फ सुर में सुर मिला रहे थे। एक आयोजक ने कहा कि अपने पर्पज वर्ल्ड टूर के एशियाई चरण के भाग के तौर पर भारत आए बीबर के बारे में माना जा रहा है कि वह देश से रवाना हो चुके हैं। पहले ऐसी खबरें आ रही थीं कि 23 वर्षीय गायक नई दिल्ली, जयपुर और आगरा भी जाएंगे। नवी मुंबई के डी वाई पाटिल स्टेडियम में कल शाम हजारों प्रशंसकों के साथ निर्देशक अनुराग बासु भी अपनी बेटी के साथ मौजूद थे जो बीबर के बड़े प्रशंसक है।

उन्होंने कहा कि ‘कोल्ड वाटर’ गायक ‘तैयार नहीं’ था। बासु ने पीटीआई-भाषा को बताया, ‘मुझे खुशी होती अगर वह सारे गाने लाइव गाते। उन्होंने सिर्फ चार गाने लाइव गाए। उनके स्तर के कलाकार को लाइव गाना चाहिए। वह तैयार नहीं थे।’समारोह में मौजूद एक अन्य प्रशंसक ने कहा, ‘मैं कोल्डप्ले के कंसर्ट में भी शामिल हुआ था और मुझे लगता है कि वह इससे बेहतर था। जस्टिन की परर्फारमेंस में उर्जा की कमी थी और उससे भी खराब यह कि वह अपने कई गानों पर सिर्फ होठ हिला रहे थे।’ सोशल मीडिया पर भी कनाडाई गायक की काफी किरकिरी हो रही है। करीब डेढ़ घंटे तक बीबर स्टेज पर रहे और उन्हें देखने के लिए हजारों प्रशंसकों के साथ बड़ी संख्या में बॉलीवुड स्टार और उनके बच्चे भी जुटे थे।

रुपए प्रति पास खर्च करने वाले पुणे से यहां आकर कंसर्ट देखने वाले एक दंपति ने कहा कि बीबर के इस कार्यक्रम में मजा किरकिरा हो गया। पति ने कहा, ‘यह साफ दिख रहा था कि वह यह गाने नहीं गा रहे थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App