ताज़ा खबर
 

जस्टिन बीबर ने हफ्ते भर बाद की इंस्टाग्राम पर वापसी, डांस वीडियो इंटरनेट पर मचा रहा धूम

तकरीबन एक हफ्ते बाद सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर लौटे कनाडा के सिंगर और लिरिक्स राइटर जस्टिन बीबर ने अपने फैन्स के लिए दो वीडियो अपलोड किए हैं।

Author नई दिल्ली | February 25, 2017 13:13 pm
कनाडा के सिंगर जस्टिन बीबर।

तकरीबन एक हफ्ते बाद सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर लौटे कनाडा के सिंगर और लिरिक्स राइटर जस्टिन बीबर ने अपने फैन्स के लिए दो वीडियो अपलोड किए हैं। इन वीडियोज में जस्टिन डांस मूव्स करते नजर आ रहे हैं। यह दोनों ही वीडियो इंस्टाग्राम पर खूब पसंद किए जा रहे हैं। पहले वीडियो को 4 घंटे पहले अपलोड किया गया है जिसे अब तक करीब 18 लाख 22 हजार लोग लाइक कर चुके हैं और 3 घंटे पहले अपलोड किए गए दूसरे वीडियो को अब तक 17 लाख 11 हजार लोग लाइक कर चुके हैं। 22 वर्षीय जस्टिन ने वीडियो के कैप्शन में लिखा- बैलेरिना और नॉ। मालूम हो कि जस्टिन बहुत जल्द भारत आने वाले हैं। वह मुंबई में अपने पर्पस नाम के टूर के लिए आएंगे।

मालूम हो कि ‘पर्पस’ टूर से वह यूनाइटेड स्टेट्स, कनाडा और जापान के लोगों और क्रिटिक्स की तारीफें पहले ही पा चुके हैं। इस साल वह भारत के अलावा दुबई, इजराइल और यूनाइटेड अरब अमीरात भी जाएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जस्टिन के कंसर्ट में टिकट की कीमत 4060 रूपये से लेकर 76,790 रूपये तक बताई जा रही है। व्हाइट फॉक्स इंडिया ने हाल ही में इस बात की पुष्टि कर दी है कि 22 साल के ये कनेडियन पॉप स्टार 10 मई को मुंबई के पास बने डी वाई पाटिल स्टेडियम में परफॉर्म करेंगे। ये उनका एशियन टूर का हिस्सा होगा जिसके तहत बीबर को तेल अवीव और और दुबई में भी कंसर्ट करना है। जस्टिन बीबर के साथ ‘ स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर ‘ की तिकड़ी यानि सिद्धार्थ मल्होत्रा , आलिया भट्ट और वरुण धवन भी स्टेज पर होंगे जिनसे बात की जा रही है।

कौन हैं जस्टिन बीबर?
जस्टिन द्रू बीबर एक कनाडा के पॉप गायक और एक्टर हैं। बीबर का पहला गाना “वन टाइम” 2009 में रिलीज़ किया गया और यह कनाडा के टॉप 10 गानों में शामिल रहा। उनका पहला अल्बम माई वर्ल्ड नवंबर 2009 में रिलीज़ किया गया था और जल्द ही अमेरिका में प्लैटिनम सर्टिफाइड रहा। वह पहले कलाकार बन गए जिनके सातों गाने बिलबोर्ड हॉट १०० की सूची में शामिल थे। बीबर का पहला पूरा स्टूडियो अल्बम माई वर्ल्ड २.० मार्च 2010 में रिलीज किया गया। यह कई देशों में टॉप 10 स्थानों में और अमेरिका में प्लैटिनम प्रमाणित रहा। इसमें विश्वभर का शीर्ष-दस का गीत “बेबी” शामिल था। “बेबी” का संगीत वीडियो यूट्यूब पर अबतक चर्चा का विषय व सर्वाधिक देखा गया वीडयो है।

I feel like

A post shared by Justin Bieber (@justinbieber) on

Ballerina or nAw

A post shared by Justin Bieber (@justinbieber) on

मनोरंजन जगत की खबरों के लिए क्लिक करें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App