ताज़ा खबर
 

जस्टिन बीबर के पिता ने बेटे की न्यूड तस्वीरें देख उड़ाया मजाक

गायक जस्टिन बीबर के पिता जेरेमी ने बेटे की नग्न प्रकाशित तस्वीरों को देखकर उसके पुरुषत्व का मजाक उड़ाया।

Author August 8, 2016 2:15 PM
Justin Bieber, Justin Bieber Show, Justin Bieber concert, Justin Bieber news, Justin Bieber latest newsपॉप स्टार जस्टिन बीबर (एपी फाइल फोटो)

लॉस एंजेलिस, 7 अगस्त (आईएएनएस)। गायक जस्टिन बीबर के पिता जेरेमी ने बेटे की नग्न प्रकाशित तस्वीरों को देखकर उसके पुरुषत्व का मजाक उड़ाया। वेबसाइट ‘फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके’ के मुताबिक, ग्रैमी पुरस्कार विजेता की नग्न तस्वीरें प्रकाशित होने के बाद उनके पिता जेरेमी(41) ने जस्टिन बीबर का मजाक बनाते हुए ट्विटर पर मजाकिया इमोजी भेजे।

हालांकि, जेरेमी ट्वीट से इसे हटा चुके हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने बेटे की लंबाई-चौड़ाई के संदर्भ में उनके पुरुषत्व का मजाक बनाया। इसके बाद उन्होंने खुद की एक तस्वीर भी बीबर को पोस्ट की।

बता दें कि इससे पहले गायक चार्ली पुत ने गायक जस्टिन बीबर का मजाक बनाया था। जस्टिन बीबर ने हाल ही में अपने प्रशंसकों को गीत लिखने के बारे में सलाह दी थी जिसका गायक चार्ली पुत ने मजाक उड़ाया था। बीबर ने हाल के दिनों में इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों को गीत लिखने के बारे में सलाह देते हुए एक संदेश साझा किया था।

बीबर ने लिखा था, “अगर तुम गीत लिखना चाहते हो तो महान लेखकों से सीखो।” इसके तुरंत बाद पुट ने ट्वीट कर कहा, “अगर तुम गीत लिखना चाहते हो तो दिल से लिखो। इसके लिए आपको नोट्स लेने की जरूरत नहीं।” हालांकि, पुट ने बीबर के नाम का उल्लेख नहीं किया। यह पहली बार नहीं है जब पुट ने बीबर का मजाक उड़ाया है। उन्होंने मार्च में डलास में सेलेना गोमेज के साथ एक कंसर्ट के दौरान भी बीबर का मजाक उड़ाया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सलमान खान ने की नवाजुद्दीन सिद्दीकी की तारीफ, कहा- वन-टेक अभिनेता हैं नवाजुद्दीन
2 पहले सेलेब्रिटी फोटोशूट आसान होते थे : डब्बू रत्नानी
3 रितु बेरी ने लॉन्च किया खादी कलेक्शन
यह पढ़ा क्या?
X