Justin Bieber ditced all the arrangement done for him which includes Bollywood Party - बॉलीवुड पार्टी और ताज महल देखने के प्लान को कैंसिल करके भारत से चुपचाप चले गए जस्टिन बीबर - Jansatta
ताज़ा खबर
 

बॉलीवुड पार्टी और ताज महल देखने के प्लान को कैंसिल करके भारत से चुपचाप चले गए जस्टिन बीबर

जो सेलिब्रिटी पपरांजी को लेकर शिकायत करते हैं उन्हें बीबर से सीख लेनी चाहिए कि कैसे उनसे आसानी से बचा जा सकता है। बॉम्बे टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार जस्टिन आधी रात को गेटवे ऑफ इंडिया देखने के लिए पहुंचे थे।

Author नई दिल्ली | May 12, 2017 8:52 AM

जस्टिन बीबर के फैंस उम्मीद कर रहे थे कि वो ताज महल के सामने बेंट पर बैठकर फोटोज क्लिक करवाएंगे। फैंस को यह भी उम्मीद थी कि उन्हें पॉप स्टार के साथ बॉ़लीवुड एक्टर्स की फोटोज देखने को मिलेंगी। लेकिन दुर्भाग्य से ऐसा कुछ भी नहीं होने वाला है क्योंकि जस्टिन ने इन सभी प्लान को कैंसिल करके भारत में अपनी परफॉर्मेंस के खत्म होने के कुछ देर बाद ही देश छोड़कर चले गए। ग्रैमी अवॉर्ड विजेता को आगरा के ताजमहल में जाना था और उसके बाद शानदार भोजन और उसके बाद राजस्थान की रेत पर ऊंट की सवारी करनी थी। लेकिन जिस तरह की रिपोर्ट सामने आ रही हैं उनसे यही लगता है कि सिंगर भारत छोड़कर चले गए हैं। हम आपको बताते हैं कि उन्होंने भारत में अपना दिन किस तरह से बिताया।

जो सेलिब्रिटी पपरांजी को लेकर शिकायत करते हैं उन्हें बीबर से सीख लेनी चाहिए कि कैसे उनसे आसानी से बचा जा सकता है। बॉम्बे टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार जस्टिन आधी रात को गेटवे ऑफ इंडिया देखने के लिए पहुंचे थे। दिलचस्प बात यह थी कि उन्हें जाते हुए किसी मीडिया के कैमरे ने नहीं देखा।

23 साल के बीबर ने बच्चों और फैंस के साथ कुछ समय बिताया। उम्मीद थी कि गायक होटल पहुंचकर आराम करेंगे लेकिन इसके बजाए उन्होंने नाश्ता करने के बाद मुंबई के एक अनाथालय में जाकर सभी को चौंका दिया। डीवाई पाटिल स्टेडियम जाते समय भी वो स्लम बच्चों से मिले।

बीबर के लिए महालक्ष्मी रेसकोर्स में चॉपर तैयार था जो उन्हें स्टेडियम ले जाता लेकिन जस्टिन उसे छोड़कर कार से कॉन्सर्ट के लिए पहुंचे। एक फैन ने काले रंग की एसयूवी में बैठे हुए बीबर की वीडियो पोस्ट की थी।

रास्ते में उन्होंने मुंबई के इनॉरबिट मॉल में जाकर अपनी पसंदीदा कॉफी पी। वहां मौजूद लोगों को उम्मीद भी नहीं थी कि उन्हें जस्टिन को देखने का मौका मिलेगा। इससे पहले कि लोग रीएक्ट कर पाते बेबी के सिंगर वहां से चले गए।

शाम को लगभग सात बजे बीबर ने कॉन्सर्ट में जाने से पहले फोर प्वॉइंट होटल में अपने कुछ भारतीय फैंस के साथ वक्त बिताया जो किसी राजनीतिक परिवार से ताल्लुक रखते थे।

जस्टिन बीबर इंडिया कॉन्सर्ट: स्टेडियम में गूंजे बीबर के गाने, आलिया से लेकर मलाइका तक पहुंचे कई सेलेब्रिटीज

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App