ताज़ा खबर
 

B’day Spcl: 13 साल की उम्र में सिंगिंग सेंसेशन बने जस्टिन बीबर ने इन विवादों से निपट कर बनाई पहचान

हमेशा से बॉलीवुड सुर्खियों में रहने वाले पिछले कनाडियन सिंगर जस्टिन बीबर आज अपना 23 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। बीबर ने हाल ही सोशल एकाउंट पर अपने स्टूडियो के शानदार वीडियो शेयर किए हैं।

Author नई दिल्ली | March 1, 2017 6:22 PM
23 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे पॉप सिंगर जस्टिन बीबर

हमेशा से बॉलीवुड सुर्खियों में रहने वाले पिछले कनाडियन सिंगर जस्टिन बीबर आज अपना 23 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। बीबर ने हाल ही सोशल एकाउंट पर अपने स्टूडियो के शानदार वीडियो शेयर किए हैं। वीडियो में वे अपने फैंस को उनके सिंगिंग स्टूडियो से रुबरु करा रहे हैं, जहां पर तरह-तरह की बीट्स तैयार करते हैं। इन वीडियो में जहां आप बीबर के स्टूडियो को देख पाएंगे तो वहीं आप बेहद शानदार म्यूजिक बीट्स भी सुन पाएंगे। जस्टिन बीबर ने बहुत ही कम उम्र में अहम पहचान बनाई है। बीबर ने गिनीज वर्ल्ड रिकार्ड के 2017 के संस्करण में आठ टाइटल अपने नाम कर इसमें शीर्ष स्थान हासिल कर लिया है। इस साल के वार्षिक संस्करण में कनाडाई 22 वर्षीय गायक-गीतकार के नाम, ‘स्पॉटीफाई’ पर एक सप्ताह में सबसे अधिक बजाए गए गीत (वॉट डू यू मीन) अमेरिकी एकल गीत सूची में लगातार शुमार होने वाले गीत, एकल गायक की 100 मशहूर गायकों की सूची में लगातार अपनी जगह बनाने जैसे तमाम टाइटल हैं।  आज दुनिया भर में जस्टिन बीबर का नाम बच्चा-बच्चा जानता है। इन दिनों जस्टिन बीबर भारत में अपने कंसर्ट को लेकर खास सुर्खियों में हैं।

View this post on Instagram

Making beats in my studio

A post shared by Justin Bieber (@justinbieber) on

1 मार्च, 1994 लंदन के ओंटारियो शहर में हुआ था। बीबर की खोज स्कूटर ब्राउन ने 2007 में की थी। जस्टिव बीबर के लाइम लाइट में रहने की वजह उनकी शानदार परफोर्मेंस तो है ही इसके अलावा वे अपनी लव रोमांटिक लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहते हैं। बीबर का नाम हॉलीवुड सिंगर सेलेना गोमेज के साथ काफी शुमार रहा है। हालांकि करीब चार साल तक डेटिंग करने के बाद Good For You फेम सिंगर बीबर से अलग हो गई थीं। हालांकि वे दोनों एक दूसरे को अपना दोस्त अब भी मानते हैं। इसके अलावा प्लेबॉय मॉडल और सिंगर का नाम कई बार EX गर्लफ्रेंड जीनिया के साथ आता रहा, लेकिन पिछले साल ही जीनिया डेली ने एक करोड़पति बिजनेसमैन से शादी कर ली है। बीबर जहां भी परफोर्मेंस देने जाते हैं लाखों गर्ल्स उनके नजदीक आना चाहती हैं। एक एक वीमेन फैन ने बीबर को परफोर्मेंस के दौरान किस करने की कोशिश की थी, इस दौरान वे काफी सन्न रह गए थे।

अपनी लव लाइफ के अलावा बीबर कई विवादों को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। बीबर का नाम कई बार अपनी गर्ल रेकलेस ड्राइविंग के लिए अरेस्ट भी किया जा चुका है। इसके अलावा, पुलिस ने उनके खिलाफ हिंसा फैलाने का केस भी दर्ज किया था। बीबर एक ऐसे पहले कलाकार हैं, महज 7 सॉन्ग पर अपनी धमाकेदार परफर्मेंस देकर बिलबोर्ड हॉट 100 की लिस्ट में शामिल हो गए थे।

अब उनका कंटर्ट मुंबई में होने वाला है, जिसका टिकट 76 हजार रुपए है। इस कॉन्सर्ट की टिकट का कम से कम कीमत चार हजार है। बताया जाता है कि बीबर के करीब 70 फीसदी से ज्यादा फैंस भारत में हैं। बीबर के फैन्स टिकट के लिए ‘डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू डॉट बुकमायशो डॉट कॉम’ पर 22 फरवरी से प्री-रजिस्टर कर सकते हैं। टिकट की कीमत 4,000 रुपये से शुरू होगी। 10 नई को होने वाले इस कंटर्ट में वरुण धवन भी जाने वाले हैं। बॉलीवुड स्टार वरुण धवन शायद जस्टिन बीबर के बड़े फैन हैं। यही वजह है कि 10 मई को मुंबई में होने वाली जस्टिन बीबर के कॉन्सर्ट में वरुण भी शामिल होना चाहते हैं। अपनी फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया के प्रमोशन के दौरान वरुण ने जस्टिन के लिए अपने प्यार के बारे में बताया। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि वह मुंबई में होने वाले कॉन्सर्ट में वह भी शामिल होने वाले हैं। इतना ही नहीं उन्होंने यह इच्छा भी जाहिर की कि वह चाहते हैं कि जस्टिन बीबर भी उनकी आने वाली फिल्म देखें।

View this post on Instagram

SOO MUCH CONTENT

A post shared by Justin Bieber (@justinbieber) on

n

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App