ताज़ा खबर
 

जब जस्टिन बीबर को देखकर यो यो हनी सिंह कहकर चिल्लाने लगे बच्चे, देखें वीडियो

हनी सिंह भारतीय दर्शकों के दिलों में एक खास जगह रखते हैं। उनका गाना धीरे धीरे यूट्यूब पर 200 मिलियन से ज्यादा व्यूज पाने वाला पहला भारतीय गाना बन चुका है। वहीं बेबी के गायक पर्पस वर्ल्ड टूर की वजह से भारत आए थे।

Author नई दिल्ली | May 12, 2017 16:16 pm
जब जस्टिन बीबर को गरीब बच्चों ने समझ हनी सिंह। (Image Source: Instagram)

इंटरनेशनल पॉप सेंसेशन जस्टिन बीबर परसों यानी 10 मई को भारत अपने कॉन्सर्ट के लिए आए थे। जिसका उनके फैन काफी समय से इंतजार कर रहे थे। भारत आने के बाद उनका एक वीडियो बहुत वायरल हुआ था।  जिसमें ग्रैमी अवॉर्ड विजेता गरीब बच्चों के साथ एक बस में बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं। जिस चीज ने हमारा ध्यान खींचा वो है इसमें बच्चों द्वारा बोला जा रहा नाम। एक इंस्टाग्राम यूजर ने इस वीडियो को शेयर किया है। जिसमें बच्चे जस्टिन से हाथ मिलाते हुए उन्हें यो यो हनी सिंह कहकर चिल्ला रहे हैं। हनी सिंह भारत की म्यूजिक इंडस्ट्री में एक मशहूर नाम हैं। इतना कि उनका नाम पॉप म्यूजिक का पर्याय बन चुका है।

हनी सिंह भारतीय दर्शकों के दिलों में एक खास जगह रखते हैं। उनका गाना धीरे धीरे यूट्यूब पर 200 मिलियन से ज्यादा व्यूज पाने वाला पहला भारतीय गाना बन चुका है। वहीं बेबी के गायक पर्पस वर्ल्ड टूर की वजह से भारत आए थे जिसे व्हाइट फॉक्स इंडिया ने आयोजित करवाया था। उन्होंने कहा था कि वो जल्द ही भारत वापस जरूर आएंगे। स्टेडियम में उन्हें सुनने के लिए 45000 लोग मौजूद थे। वहीं जस्टिन बीबर के देश में आयोजित पहले कंसर्ट में उन्हें सुनने मुंबई में आए प्रशंसकों को उस वक्त भारी निराशा हुई जब उन्हें यह अहसास हुआ कि बीबर अपने कुछ गानों पर सिर्फ सुर में सुर मिला रहे थे।

एक आयोजक ने कहा कि अपने पर्पज वर्ल्ड टूर के एशियाई चरण के भाग के तौर पर भारत आए बीबर के बारे में माना जा रहा है कि वह देश से रवाना हो चुके हैं। पहले ऐसी खबरें आ रही थीं कि 23 वर्षीय गायक नई दिल्ली, जयपुर और आगरा भी जाएंगे। नवी मुंबई के डी वाई पाटिल स्टेडियम में कल शाम हजारों प्रशंसकों के साथ निर्देशक अनुराग बासु भी अपनी बेटी के साथ मौजूद थे जो बीबर के बड़े प्रशंसक है।

अनुराग ने कहा कि कोल्ड वाटर गायक तैयार नहीं था। बासु ने पीटीआई-भाषा को बताया कि मुझे खुशी होती अगर वह सारे गाने लाइव गाते। उन्होंने सिर्फ चार गाने लाइव गाए। उनके स्तर के कलाकार को लाइव गाना चाहिए। वह तैयार नहीं थे।

जस्टिन बीबर इंडिया कॉन्सर्ट: स्टेडियम में गूंजे बीबर के गाने, आलिया से लेकर मलाइका तक पहुंचे कई सेलेब्रिटीज

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App