ताज़ा खबर
 

अनुराग कश्यप ने उत्तर कोरिया के तानाशाहीपूर्ण शासन से की Udta Punjab की सेंसरशिप की तुलना

फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ को लेकर जारी सेंसरशिप की तुलना इसके एक निर्माता अनुराग कश्यप ने उत्तर कोरिया के तानाशाहीपूर्ण शासन से की है।

Author मुंबई | June 7, 2016 11:29 am
फिल्म की सेंसरशिप से खफा हैं अनुराग कश्यप

फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ को लेकर जारी सेंसरशिप की तुलना इसके एक निर्माता अनुराग कश्यप ने उत्तर कोरिया के तानाशाहीपूर्ण शासन से की है। कश्यप ने ट्विटर पर एक पोस्ट में कहा है ‘‘मुझे हमेशा आश्चर्य होता था कि उत्तर कोरिया में रहने पर कैसा महसूस होगा। अब तो प्लेन पकड़ने की भी जरूरत नहीं है।’’

गौरतलब है कि सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म में पंजाब के संदर्भ को लेकर कथित रूप से आपत्तियां जताई हैं जिसके बाद फिल्म में कुछ बदलाव हो सकता है।

Also read: अपनी रियल लाइफ गर्लफ्रेंड के साथ ऑनस्क्रीन शेयर करेंगे टाइगर श्रॉफ, जानिए कौन है उनकी GF 

पंजाब राज्य में मादक पदार्थों के सेवन और युवाओं पर इसके पड़ने वाले इसके दुष्प्रभाव पर बनी ‘उड़ता पंजाब’ में शाहिद कपूर, करीना कपूर खान, आलिया भट और दिलजीत दोसांझ ने मुख्य भूमिका निभाई है।

Also Read: Bigg Boss-10 में नजर आ सकतीं कोहली को अनुष्का से दूर होने की सलाह देने वाली मॉडल कंदील 

कश्यप ने कहा, उड़ता पंजाब से अधिक ईमानदार और कोई फिल्म नहीं है। और इसका विरोध करने वाला व्यक्ति या पार्टी वास्तव में ड्रग्स को बढ़ावा देने का दोषी है। अभिषेक चौबे के निर्देशन में बनी यह फिल्म 17 जून को रिलीज होने जा रही है।

Also Read: xXx: The Return of Xander Cage में विन डीजल के साथ एक बार फिर से Hot दिखीं दीपिका

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App