ताज़ा खबर
 

डिलीवरी से तीन-चार दिन पहले फ्रेंड्स के साथ क्रिसमस सेलिब्रेट कर रही हैं करीना कपूर

डिलीवरी से पहले बेबो ने पनी गर्ल गैंग के साथ पार्टी की है क्योंकि बच्चे के जन्म के बाद उन्हें कुछ समय के लिए घर में ही रहना होगा।

Author नई दिल्ली | December 18, 2016 12:10 PM
करीना ने हाल ही में अपने गर्ल गैंग के साथ प्री क्रिसमस पार्टी की थी।

ऐसा लगता है कि करीना के लिए सेलिब्रेशन खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। डिलीवरी से सिर्फ तीन-चार दिन दूर करीना अपनी बेस्ट फ्रेंड्स के साथ क्रिसमस सेलिब्रेट करने में लगी हुई हैं। जल्द ही मां बनने वाली एक्ट्रेस को कल रात अमृता अरोड़ा और मलाइका अरोड़ा खान के साथ देखा गया। इन फोटोज को अमृता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। प्रेग्नेंसी के ग्लो में करीना काफी गॉर्जियस लग रही हैं। डिलीवरी से पहले बेबो ने पनी गर्ल गैंग के साथ पार्टी की है क्योंकि बच्चे के जन्म के बाद उन्हें कुछ समय के लिए घर में ही रहना होगा। मां बनने के अहसास को लेकर एक्ट्रेस कई मौकों पर अपनी राय रख चुकी हैं। जब उनसे पूछा गया कि इस फेज को सैफ कैसे डील कर रहे हैं तो उन्होंने जवाब दिया- यह अपने बचपन को दोबारा जीतने जैसा है। हमने कमरा तैयार कर लिया है और यह बहुत खूबसूरत लग रहा है। पिछले दस सालों से हम इस घर में रह रहे हैं जहां काफी पार्टीज की और एंज्यॉय किया। अब हम जिंदगी के बिल्कुल अलग फेज में कदम रखने वाले हैं।

एक्ट्रेस ने कहा- एनर्जी के तौर पर देखा जाए तो हमारा परिवार पूरा हो जाएगा। मैं उसका इंतजार कर रही हूं। बांद्रा के अस्पताल में करीना अपने बच्चे को जन्म देने वाली हैं। यह तो वक्त बताएगा कि कपूर खानदान या पटौदी खानदान में से कौन पहले करीना के बच्चे की खबर को सबसे पहले बताएगा। बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर की जल्द ही अपने पहले बेबी को जन्म देने वाली हैं। जानकारी के मुताबिक वह इसी महीने ( दिसंबर 2016) में जन्म देने वाली हैं।

Xmas tidings! precious girls forevez ______#myhome #homehouseclub

A photo posted by Amrita Arora (@amuaroraofficial) on

________

A photo posted by Amrita Arora (@amuaroraofficial) on

करीना और सैफ अली खान के फैन्स खुशखबरी के लिए बेताब हैं। लेकिन इस बेताबी के बीच किसी ने यह झूठी खबर उड़ा दी कि करीना ने एक बेटे को जन्म दिया है। इस बारे में सफाई देने के लिए थक हार कर करीना के पिता रणधीर कपूर को सामने आना पड़ा। उन्होंने सफाई देते हुए बताया कि ऐसी कोई बात अभी नहीं है और करीना अभी मां नहीं बनी हैं। ये अफवाह उड़ी की करीना मां बन गई हैं और उन्होंने एक बॉय बेबी को जन्म दिया है, यह ख़बर आग की तरह फैल गई।

आने वाले बच्चे के लिए शॉपिंग कर रही हैं करीना कपूर; देखें तस्वीरें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App