ताज़ा खबर
 

दादा का किरदार निभाना बहुत मुश्किल है : जूनियर एनटीआर

उन्हें लगता है कि उनके दादा जैसे दिग्गज अभिनेता और राजनीतिज्ञ की भूमिका को निभाना चुनौतीपूर्ण होगा।

Author September 1, 2016 2:55 PM

जितना जूनियर एनटीआर अपने दादा नंदामुरी तारक रामा राव की जीवनी पर आधारित फिल्म में काम करने की महत्वकांक्षा रखते हैं उतना ही उन्हें लगता है कि उनके दादा जैसे दिग्गज अभिनेता और राजनीतिज्ञ की भूमिका को निभाना चुनौतीपूर्ण होगा।

एनटीआर ने बताया, “मैं अपने दादाजी पर आधारित जीवनी में काम करना चाहता हूं, लेकिन मैं डरा हुआ हूं क्योंकि उनकी भूमिका को निभाना मुश्किल होगा। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि कोई कितनी कठिन कोशिश कर रहा है, उनकी आभा, व्यक्तित्व और करिश्मा को पर्दे पर जीवंत नहीं किया जा सकता है। मैं यह तथ्य जानता हूं कि यह एक प्रेरणादायी कहानी होगी।”

फिछले दो दशकों से सिने जगत में सफलतापूर्वक बने रहने वाले इस 33 वर्षीय अभिनेता ने ‘स्टूडेंट नंबर-1,’ ‘सिम्हाद्री’, ‘यमाडोंगा’ और ‘बृंदावनम’ आदि फिल्मों में काम किया है।

उन्होंने कहा कि वह चाहते हैं कि लोग उन्हें एक अच्छे अभिनेता के रूप में याद रखें। उन्हें खुद को अभिनेता के तौर पर चुनौती देना और विविधतापूर्ण किरदार निभाना पसंद है।

जनता के बीच लोकप्रिय एनटीआर को लगता है कि उनके प्रशंसकों ने उन्हें भूमिकाओं के साथ प्रयोग करने की आजादी दी है।

एनटीआर को कोरातला शिवा निर्देशित ‘जनता गैराज’ की रिलीज का इंतजार है। यह फिल्म गुरुवार को प्रदर्शित होगी।

यह फिल्म दो लोगों के बारे में हैं जिसमें से एक को प्रकृति और धरती से जबकि दूसरे को लोगों से प्यार है।

अपने दो वर्षीय बेटे अभय राम के बारे में एनटीआर कहते हैं कि पिता बनने से उनमें बदलाव आया है। वह कुछ भी करने से पहले अभय की भलाई के बारे में सोचते हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि अभय के साथ ज्यादा समय बिताने से उन पर सकारात्मक प्रभाव पड़ा है।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘रुस्तम’ बनाकर रिस्क लिया, फिल्म को जो रिस्पॉन्स मिला उसकी उम्मीद नहीं थी : नीरज पांडे
2 पेरिस में स्प्रिंग समर-2017 कलेक्शन लांच करेंगे डिजाइनर राजदीप
3 हंसल मेहता की फिल्म ‘ओमेर्ता’ में ऐसे दिखेंगे राजकुमार, जारी हुआ पहला लुक
ये पढ़ा क्या?
X