ताज़ा खबर
 

July 30, Kumkum Bhagya Preview: आखिकार अभि के सामने आ ही गया रेहा का सच, शो में आया रोमांचक मोड़

Kumkum Bhagya Upcoming Episode: शो के बीते एपिसोड में आपने देखा कि प्रज्ञा निशांत के पुलिस स्टेशन पहुंचती है। जहां निशांत को गिरफ्तार कर रणबीर को रिहा कर दिया जाता है।

July 30, Kumkum Bhagya Preview: शो दर्शकों के बीच पॉपुलर है।

July 30, Kumkum Bhagya Preview: जी टीवी का शो ‘कुमकुम भाग्य’ दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। शो में हर वीक आने वाले ट्विस्ट को लेकर दर्शक उत्साहित रहते हैं। शो के फैन्स को अभि-प्रज्ञा के मिलन का भी इंतजार है। वहीं शो के चल रहे ट्रैक को देखकर लगता है कि जल्द ही प्रज्ञा-अभि एक-दूसरे के सामने आने वाले हैं। वहीं आने वाले दिनों में रेहा के सच का खुलासा अभि के सामने होने वाला है। शो के बीते एपिसोड में आपने देखा कि प्रज्ञा निशांत के पुलिस स्टेशन पहुंचती है। जहां निशांत को गिरफ्तार कर रणबीर को रिहा कर दिया जाता है।

रेहा देखती है कि अभि से मिलने के लिए प्राची घर पर इंतजार कर रही है। अभि प्राची से कहती है कि उसे इस मामले से उसने नहीं बल्कि उसकी मां ने बचाया है। इसके बाद प्राची अभि के रेड वेलवेट केक गिफ्ट करती है, जिसे देखकर अभि इमोशनल हो जाता है क्योंकि उसे कियारा की याद आ जाती है।

वहीं शो में आज दिखाया जाएगा कि निशांत रेहा को कॉल करता है और उसे जेल से छुड़ाने की धमकी देता है। रेहा इस बारे में सोचकर परेशान होती है कि वह किस तरह से इस स्थिति से बाहर आए। अभि विक्रम से प्राची की नंबर मांगता है। विक्रम से अभि कहता है कि इस मामले को सुलझाने और रणबीर को जेल से बाहर लाने के लिए प्राची की मां को थैंक्स कहना चाहता है। जिसके बाद विक्रम से नंबर लेकर अभि प्रज्ञा को मैसेज भेजता है। क्या अभि का मैसेज देखकर एक बार फिर से धड़केगा प्रज्ञा का दिल? क्या किस्मत दोनों को ला रही है एक-दूसरे के करीब?

वहीं शो में कल दिखाया जाएगा कि निशांत जेल से छूटकर सीधे अभि के पास आता है। अभि निशांत से पूछता है कि उसने किसके कहने पर प्राची के बैग में ड्रग्स रखा था? निशांत कहता है कि रेहा। अपनी बेटी का नाम सुनकर अभि हैरान रह जाता है। वहीं रेहा की इस हरकत के बारे में सुनकर घर वाले भी चौंक जाते हैं। रेहा का सच जानने के बाद क्या करेगा अभि? क्या रेहा को कभी माफ कर पाएगा अभि? जानने के लिए पढ़ते रहिए जनसत्ता.कॉम।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 bigg boss 13 contestant List : क्या मुग्धा गोडसे भी हैं घरवालों की लिस्ट में? देखिए अबतक की लेटेस्ट अपडेट
2 The Kapil Sharma Show: परिणीति चोपड़ा के इस जवाब पर कपिल करने लगे भगवान को याद, बोले- अगले जन्म में सैफ अली खान बनाना
ये पढ़ा क्या?
X