ताज़ा खबर
 

Julie 2 Trailer: बॉलीवुड इंडस्ट्री के काले राज खोल रहा है ‘जूली 2’का ट्रेलर

Julie 2 Trailer: फिल्म में राय लक्ष्मी बेहद खूबसूरत लग रही हैं। कैमरा के आगे वह बिना झिझक के स्क्रिप्ट की डिमांड के अनुसार काम कर रही हैं।

Author नई दिल्ली | September 5, 2017 10:15 AM
Julie 2 Trailer: फिल्म के ट्रेलर में एक ऐसी लड़की की कहानी दिखाई गई है, जो अपने करियर को सफल करने के लिए कॉम्प्रोमाइज करने से भी पीछे नहीं हटती।

Julie 2 Trailer:  बॉलीवुड में 1975 में आई फिल्म जूली का अब पार्ट 2 भी आ गया है। इसके साथ ही फिल्म जूली 2 का आज ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। पिछली फिल्म जूली में एक्ट्रेस नेहा धूपिया जितनी बोल्ड एंड ब्यूटीफुल नजर आई थीं इस फिल्म में हीरोइन की बोल्डनेस पर उतना ही ध्यान रखा गया है।फिल्म में राय लक्ष्मी बेहद खूबसूरत लग रही हैं। कैमरा के आगे वह बिना झिझक के स्क्रिप्ट की डिमांड के अनुसार काम कर रही हैं।

फिल्म के ट्रेलर में एक ऐसी लड़की की कहानी दिखाई गई है, जो अपने करियर को सफल करने के लिए कॉम्प्रोमाइज करने से भी पीछे नहीं हटती। वहीं उसके कई दीवाने हैं जो उसके साथ वक्त गुजारना चाहते हैं। तभी कुछ खतरनाक लोग उसके पीछे पड़ जाते हैं और उसके चेहरे पर तेजाब डालने की धमकी देकर डराने की कोशिश करते हैं। इस बीच हिरोइन पर जानलेवा हमला होता है। यह फिल्म बॉलीवुड के काले राज खोलती है और पॉलिटिक्स व अंडरवर्ल्ड का घिनौना सच सामने लाती है। ट्रेलर को देखने के बाद लोगों के रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं। यूट्यूब पर ट्रेलर डालने के बाद पहलाज निहलानी कई लोगों का मानना है कि सेंसर बोर्ड से हटने के बाद पहलाज निहलानी ऐसी फिल्म से जुड़े हैं। कॉमेंट लिखते हुए कई लोगों ने निहलानी को कहा है ‘ संस्कारी पहलाज निहलानी’।

Watch Julie 2 Movie Official Trailer Here:

इससे पहले फिल्म जूली 2 का टीजर वीडियो यूट्यूबर पर रिलीज किया गया था। इसे ट्रिम्फ टॉकीज नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। महज 47 सेकेंड का यह वीडियो कामुक और उत्तेजक दृष्यों से भरपूर है और इसके पोस्टर को भी यही बात ध्यान में रख कर बनाया गया है। दिक्कत बस इतनी सी है कि टीजर से फिल्म के बोल्ड सीन्स से लबरेज होने का तो अंदाजा लगता है लेकिन इसके कहानी के बारे में कोई हिंट नहीं मिलता।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App