ताज़ा खबर
 

जूली-2 टीजर ट्रेलर वीडियो रिलीजः बोल्ड सीन्स की भरमार के साथ लौट आई ‘जूली’

राय लक्ष्मी, रति अग्निहोत्री, साहिल सलाठिया, आदित्य श्रीवास्तव, रवि किशन, पंकज त्रिपाठी और निशिकांत कामत फिल्म में अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे।

Author नई दिल्ली | August 29, 2017 7:05 PM
फिल्म बॉलीवुड के काले राज खोलती है और पॉलिटिक्स व अंडरवर्ल्ड का घिनौना सच सामने लाती है।

1975 में आई बॉलीवुड फिल्म जूली का दूसरा पार्ट बहुत जल्द ही स्क्रीन्स पर रिलीज होने जा रहा है। उस दौर की जूली जिस कदर बोल्ड और ब्यूटीफुल थी उसी तरह इस दौर की जूली को भी ज्यादा से ज्यादा एक्सपोजिंग बनाने का पूरा ध्यान रखा गया है। फिल्म का टीजर वीडियो यूट्यूबर पर रिलीज कर दिया गया है। इसे ट्रिम्फ टॉकीज नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। महज 47 सेकेंड का यह वीडियो कामुक और उत्तेजक दृष्यों से भरपूर है और इसके पोस्टर को भी यही बात ध्यान में रख कर बनाया गया है। दिक्कत बस इतनी सी है कि टीजर से फिल्म के बोल्ड सीन्स से लबरेज होने का तो अंदाजा लगता है लेकिन इसके कहानी के बारे में कोई हिंट नहीं मिलता।

फिल्म की स्टार कास्ट की बात करें तो इसमें राय लक्ष्मी, रति अग्निहोत्री, साहिल सलाठिया, आदित्य श्रीवास्तव, रवि किशन, पंकज त्रिपाठी और निशिकांत कामत अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। वीडियो के डिसक्रिप्शन में कहानी के बारे में सिर्फ एक ही लाइन है जिसमें बताया गया है कि फिल्म बॉलीवुड के काले राज खोलती है और पॉलिटिक्स व अंडरवर्ल्ड का घिनौना सच सामने लाती है। फिल्म का प्रोडक्शन और निर्देशन दीपक शिवदासानी ने अपने हाथों में लिया है। यह एक थ्रिलर मूवी होगी जिसे इसी साल 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। हालांकि यह जूली पिछली जूली जितनी सुर्खियां बटोर पाती है या नहीं यह अभी देखना बाकी है।

वीडियो अपलोड किए जाने के कुछ ही घंटों के भीतर इसे यूट्यूब पर हजारों लोग देख चुके हैं। हालांकि यदि बाद कॉमेंट्स की करें तो कई लोगों ने इस तरह के कंटेंट को यूट्यूब पर अपलोड किए जाने की निंदा की है। एक यूजर ने लिखा- क्या वह एक पोर्न साइट नहीं बना सकते? वहां उन्हें ज्यादा ट्रैफिक मिलेगा। बॉलीवुड खत्म हो चुका है।

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App