ताज़ा खबर
 

जूली-2 स्टार राय लक्ष्मी के धोनी के साथ रिश्ते की यह बातें क्या आपको थीं मालूम?

उन दिनों धोनी के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर राय लक्ष्मी ने यह भी कहा था कि मैं उन्हें बहुत अच्छे से जानती थी, पर यह नहीं कह सकती कि किया इसे किसी रिश्ते का नाम दिया जा सकता है।

Author नई दिल्ली | September 5, 2017 1:08 PM
दीपक शिवदासिनी निर्देशित इस फिल्म की एक्ट्रेस राय लक्ष्मी इससे पहले तब सुर्खियों में रही थीं जब उनका नाम भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी के साथ जोड़ा गया था।

सन 2000 में आई नेहा धूपिया स्टारर फिल्म जूली की दूसरी किश्त आपको होश उड़ाने को तैयार है। हम बात कर रहे हैं फिल्म जूली-2 की जिसका ट्रेलर वीडियो आज रिलीज कर दिया गया है। पिछली फिल्म ने जहां नेहा धूपिया ने अपने हुस्न के जलवे बिखेरे थे वहीं इस बार दक्षिण भारतीय अभिनेत्री जूली आपको अपनी अदाओं से मदहोश करेंगी।

View this post on Instagram

SUNSHINE ✨✨✨✨✨😍😍😍😍😍

A post shared by Raai Laxmi (@iamraailaxmi) on

फिल्म कई अलग-अलग कारणों से चर्चा का विषय बनी हुई है जिनमें से एक तो है इस फिल्म के लिए पूर्व सीबीएफसी प्रमुख पहलाज निहलानी का इस फिल्म के डिस्ट्रीब्यूशन की जिम्मेदारी संभालना और इसे एक फैमिली मूवी करार देना। दूसरा है इस फिल्म में एक्ट्रेस राय लक्ष्मी का बॉलीवुड डेब्यू करना। लेकिन एक तीसरी वजह भी है जिसके बारे में शायद ही आपको मालूम हो।

दीपक शिवदासिनी निर्देशित इस फिल्म की एक्ट्रेस राय लक्ष्मी इससे पहले तब सुर्खियों में रही थीं जब उनका नाम भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी के साथ जोड़ा गया था। उनके बारे में इस तरह की खबरें आई थीं कि उनका एम.एस.धोनी से अफेयर है और वह अक्सर उनके साथ वक्त बिताती हैं।

कुछ साल पहले एक अंग्रेजी अखबार से बातचीत में राय लक्ष्मी ने बताया- इतना वक्त बीत गया, मगर जब भी धोनी का जिक्र आता है, तो मेरा नाम लिया जाता है। उन्होंने कहा- आज भी हमारे रोमांस के बारे में खबरें उड़ाई जाती हैं और मुझे इस बात से नफरत है। मुझे इस बात का यकीन हो चुका है कि मेरा धोनी के साथ रिश्ता किसी दाग की तरह है जो आसानी से जाने वाला नहीं है।

View this post on Instagram

Celebrate every moment of ur life ✨❤️😘

A post shared by Raai Laxmi (@iamraailaxmi) on

उन दिनों धोनी के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर राय लक्ष्मी ने यह भी कहा था कि मैं उन्हें बहुत अच्छे से जानती थी, पर यह नहीं कह सकती कि किया इसे किसी रिश्ते का नाम दिया जा सकता है। हम अब भी एक दूसरे की इज्जत करते हैं। वह अपनी जिंदगी में बहुत आगे बढ़ चुके हैं, हालांकि हमारी वह कहानी बहुत पहले खत्म हो चुकी है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App