ताज़ा खबर
 

Julie 2 Quick Review : ‘जूली 2’ में बोल्डनेस की हदें पार कर रहीं राय लक्ष्मी

Julie 2 Quick Review : फिल्म एक ऐसी लड़की की कहानी है जो माया नगरी मुंबई में एक्ट्रेस बनने आती है। लेकिन...
Author नई दिल्ली | November 23, 2017 18:25 pm
‘जूली’ में नेहा धूपियां मेन लीड में थीं। ‘जूली 2’ में इस बार साउथ इंडियन एक्ट्रेस राय लक्ष्मी मेन रोल में नजर आ रही हैं।

इस शुक्रवार यानी 24 नवंबर को फिल्म ‘जूली 2’ रिलीज होने जा रही है। यह फिल्म साल 2004 में आई नेहा धूपिया की फिल्म ‘जूली’ का सीक्वेंस है। इस फिल्म के डिस्ट्रीब्यूशन का सारा काम पहलाज निहलानी की निगरानी  में हो रहा है। ‘जूली 2’ में इस बार साउथ इंडियन एक्ट्रेस राय लक्ष्मी मेन रोल में नजर आ रही हैं। पिछली फिल्म जूली में एक्ट्रेस नेहा धूपिया जितनी बोल्ड एंड ब्यूटीफुल नजर आई थीं इस फिल्म में हीरोइन की बोल्डनेस पर उतना ही ध्यान रखा गया है। फिल्म एक ऐसी लड़की की कहानी है जो माया नगरी मुंबई में एक्ट्रेस बनने आती है।

इसके चलते वह अपने करियर को ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए कोई भी कीमत चुकाने को तैयार है। इस बीच ग्लैमरस दुनिया का काला सच भी सामने आता है। वहीं हिरोइन बनने आई मामूली सी लड़की कॉम्प्रोमाइज करने को तैयार हो जाती है। छोटे शहर से बड़े शहर आई लड़की समय के साथ-साथ नाम और शोहरत कमाने में कामयाब हो जाती है। वहीं उसके कई दीवाने हैं जो उसके साथ वक्त गुजारना चाहते हैं। इस बीच कुछ खतरनाक लोग उसके पीछे पड़ जाते हैं। आए दिन उसे परेशान किया जाता है।

इतना ही नहीं उसे ये धमकी भी दी जाती है कि उसके चेहरे पर तेजाब डाल दिया जाएगा। इस बीच हिरोइन पर जानलेवा हमला होता है। यह फिल्म बॉलीवुड के काले राज खोलती है और पॉलिटिक्स व अंडरवर्ल्ड का घिनौना सच सामने लाती है। फिल्म में राय लक्ष्मी बेहद खूबसूरत लग रही हैं। कैमरा के आगे वह बिना झिझक के स्क्रिप्ट की डिमांड के अनुसार काम कर रही हैं।

यहां देखें फिल्म ‘जूली 2’ का ट्रेलर –

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.