ताज़ा खबर
 

हेल्थ क्लियरेंस के लिए घंटों एयरपोर्ट पर अटकी रहीं जूही चावला, VIDEO जारी कर यूं निकाली भड़ास

बुधवार को यूएई से भारत लौटीं जूही चावला एयरपोर्ट पर हेल्थ क्लीयरेंस के लिए घंटों अटकी रहीं। इसके बाद एक्ट्रेस ने एक ट्वीट किया जिसमें अपना गुस्सा ज़ाहिर करते हुए उन्होंने 'दयनीय' और 'शर्मनाक राज्य' जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया।

जूही चावला ने एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया को ख़राब व्यवस्था के लिए लताड़ा है

बॉलीवुड अभिनेत्री और कोलकाता नाइटराइडर्स की सह-मालकिन जूही चावला ने एयरपोर्ट पर हेल्थ क्लीयरेंस के खराब अनुभव को लेकर एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया पर निशाना साधा है। बुधवार को यूएई से भारत लौटीं जूही चावला एयरपोर्ट पर हेल्थ क्लीयरेंस के लिए घंटों अटकी रहीं। इसके बाद एक्ट्रेस जूही चावला ने ट्वीट करते हुए लिखा है, ‘एयरपोर्ट और सरकारी अथॉरिटी से निवेदन है कि एयरपोर्ट पर हेल्थ क्लीयरेंस के लिए तत्काल रुप से ज्यादा काउंटर और अधिकारियों की तैनाती की जाए। हवाई जहाज से उतरने के बाद यात्री घंटों से फंसे हैं। फ्लाइट के बाद फ्लाइट आती आ रही हैं.. दयनीय.. शर्मनाक राज्य..!!’

जूही चावला ने ट्विटर पर एयरपोर्ट का एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें काउंटर पर यात्रियों की काफी भीड़ नजर आ रही है। बॉलीवुड अभिनेत्री जूही चावला आईपीएल के खत्म होने के बाद संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) से बुधवार को देश ‌वापस लौटी थीं। वो कुछ दिनों पहले संयुक्त अरब अमीरात में अपनी आईपीएल टीम का हौसला बढ़ाने पहुंची थीं। जूही चावला सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं।

प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाई जूही चावला की आईपीएल टीम- दरअसल जूही चावला आईपीएल के 13वें संस्करण की समाप्ति के बाद संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) से बुधवार को देश वापस लौटी थीं। जूही चावला आईपीएल की फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइटराइडर्स की सह-मालकिन हैं। जूही चावला के अलावा बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान कोलकाता नाइटराइडर्स के मालिकों में से एक हैं। उनकी टीम आंद्रे रसेल, सुनील नारायण, शुभमन गिल, पैट कमिंस , दिनेश कार्तिक जैसे दिग्गज खिलाड़ियों के बावजूद प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाई थी।

 

आईपीएल के बीच में टीम की कप्तानी दिनेश कार्तिक की जगह इयान मोर्गन को सौंप दी गई थी। इसबार मुंबई इंडियंस ने आईपीएल का खिताब जीता है। फाइनल मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने दिल्ली कैपिटल्स को हराकर 5वीं बार आईपीएल का खिताब अपने नाम किया।

विदेश से आने वाले यात्रियों को 72 घंटे रहना होगा क्वारंटाइन- केंद्र सरकार की नई गाइडलाइंस के मुताबिक केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय ने विदेश से लौटकर आ रहे लोगों को 72 घंटे तक क्वारंटाइन होने को कहा है। विदेश से आ रहे सभी लोगों को ‌नेगेटिव कोरोना रिपोर्ट जमा करने तक क्वारंटाइन ही रहना होगा। यह सरकार की नई कोरोना गाइडलाइंस का हिस्सा है।

Next Stories
1 मैं अपने बच्चों को बिन मांगे कोई राय नहीं देता-बिहार विधानसभा चुनाव में बेटे की हार पर बोले शत्रुघ्न सिन्हा
2 ड्रग्स मामले में एक्टर अर्जुन रामपाल से एनसीबी कर रही पूछताछ, गर्लफ्रेंड गैब्रिएला से भी हुई थी इंक्वायरी
3 बुर्का पहनने पर ए आर रहमान की बेटी को किया गया था ट्रोल, इंटरव्यू में सुनाई आपबीती
यह पढ़ा क्या?
X