ताज़ा खबर
 

एकता कपूर के इस शो 13 साल बाद निर्देशक नागेश संग काम करेंगी जूही चावला, वेब शो में पहली बार रखेंगी कदम

जूही ने कहा- शूटिंग के मामले में यह सब बहुत आसान लगता है। यह बहुत दिलचस्प है और बहुत अच्छी तरह लिखा गया है।

Author नई दिल्ली | February 28, 2017 2:07 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला जल्द ही एकता कपूर के एक प्रोजेक्ट में नजर आएंगी। नागेश कुकुनूर निर्देशित इस अपकमिंग वेब शो में जूही कैमियो रोल करती नजर आएंगी। जूही के साथ इस शो में निम्रत कौर भी नजर आएंगी। यह शो जूही का वेब सीरीज में डेब्यू होगा। मतलब यह कि जूही ने इससे पहले किसी भी वेब शो या सीरीज में काम नहीं किया है। इसके अलावा जहां तक नागेश के निर्देशन का सवाल है तो बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब जूही नागेश के निर्देशन में काम करेंगी। इससे पहले वह फिल्म 3 दीवारें में उनके निर्देशन में काम कर चुकी हैं। अंग्रेजी मनोरंजन साइट पिंक विला के मुताबिक जूही ने कहा- मेरे पास अब भी नागेश के साथ काम करने की कई सुनहरी यादें हैं। इन सालों में हमें कभी भी साथ काम करने का मौका नहीं मिला, लेकिन अब वक्त ने हमें यह मौका दिया है, मैं इसके लिए हां ही कहने जा रही थी।

जूही ने कहा- शूटिंग के मामले में यह सब बहुत आसान लगता है। यह बहुत दिलचस्प है और बहुत अच्छी तरह लिखा गया है। बता दें कि जूही चावला इन दिनों महाराष्ट्र के छोटे शहर सतारा में घूमने का आनंद ले रही हैं, जहां वह फिल्म प्रोड्यूसर नागेश कुकुनूर की वेब सीरीज की शूटिंग कर रही हैं। यह वेब सीरीज भारतीय सेना की बैकग्राउंड पर आधारित है। जूही ने रविवार को ट्वीट किया, सतारा में हूं नागेश की वेब सीरीज के लिए। यह बहुत ही एक्साइटमेंट देने वाला शहर है। सारी रात बस ड्रम्स, बैंड बाजा और स्लोगन। पिछले काफी लंबे समय से सुर्खियों से गायब अभिनेत्री जूही चावला और निमरत कौर अब लाइट में आई हैं। लेकिन अगर आप सोच रहे हैं कि जूही अपनी किसी प्रोजेक्ट की वजह से सुर्खियों में आए हैं तो आप बिल्कुल सही सोच रहे हैं।

मनोरंजन जगत की खबरों के लिए क्लिक करें

आपको बता दें कि जूही इस अपकमिंग फिल्म में अभिनेत्री निमरत कौर भी अभिनय करते नजर आएंगी। यह फिल्म एक काल्पनिक कहानी पर आधारित है जो भारतीय सेना पर आधारित है। निमरत एक आर्मी ऑफिसर की भूमिका में हैं जबकि जूही रक्षा मंत्री के किरदार में। ये दोनों ही एक्ट्रेस पहली एक साथ पर्दे पर आ रही है। दोनों ही अपनी-अपनी भूमिका को लेकर काफी एक्साइटिड हैं। इस फिल्म में दोनों का किरदार बेहद चेलेजिंग हैं। अब दर्शकों को काल्पनिक इंडियन आर्मी की कहानी कहां तक पसंद आती है। यह तो फिल्म तो रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App