ताज़ा खबर
 

Box Office: वरुण धवन की ‘जुड़वा 2’ के बाद अब ‘गोलमाल अगेन’ होगी 100 करोड़ क्लब में शामिल?

Judwaa 2 vs Golmaal Again Box Office Collection: माना जा रहा है कि एक्टर वरुण धवन की फिल्म 'जुड़वा2 ' के बाद अब अजय देवगन की 'गोलमान अगेन' 100 करोड के क्लब में शामिल हो सकती है।

Author नई दिल्ली | October 17, 2017 12:04 pm
फिल्म में अजय देवगन के अलावा परिणीति चोपड़ा, अरशद वारसी, तब्बू, तुषार कपूर, कुणाल खेमु और श्रेयस तलपड़े भी हैं।

इस हफ्ते सुपरस्टार आमिर खान की ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ के अलावा सुपरस्टार अजय देवगन की फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ रिलीज होने जा रही है। 19 अक्टूबर को ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ और 20 अक्टूबर को ‘गोलमाल अगेन’ रिलीज होगी। माना जा रहा है कि एक्टर वरुण धवन की फिल्म ‘जुड़वा2 ‘ के बाद अब अजय देवगन की ‘गोलमान अगेन’ 100 करोड के क्लब में शामिल हो सकती है।

दिवाली के खास मौके पर रिलीज होने वाली फिल्मों में एक गोलमाल अगेन को इसका भरपूर फायदा मिलेगा। इसके चलते फिल्म का कलेक्शन काफी जबरदस्त होगा। फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को लुभाने में काफी हद तक सफल रहा है, जिसके चलते फिल्म को काफी अच्छे रिएक्शन मिल रहे हैं। फिल्म में अजय देवगन के अलावा परिणीति चोपड़ा, अरशद वारसी, तब्बू, तुषार कपूर, कुणाल खेमु और श्रेयस तलपड़े भी हैं। फिल्म को दिवाली के अलगे दिन यानी 20 अक्टूबर को रिलीज किया जा रहा है। बता दें, इससे पहले शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म ‘हैप्पी न्यू इयर’ और सलमान खान और सोनम कपूर स्टारर ‘प्रेम रतन धन पायो’ भी न्यू इयर और दिवाली के मौके पर रिलीज की गई थी, जिसका पूरा फायदा इन फिल्मों ने उठाया। वहीं अब ट्रेड एनलिस्ट भी अप-कमिंग फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर काफी कॉन्फिडेंट नजर आ रहे हैं।

बॉलीवुड हंगामा के अमुसार, लीडिंग डिस्ट्रीब्यूटर राजेश थादानी की मानें तो फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ एक बहतरीन और जानदार कॉमेडी फिल्म हो सकती है। फिल्म दिवाली के अगले दिन रिलीज हो रही है इसलिए फिल्म को इसका फायदा मिल सकता है। इससे पहले भी बॉक्स ऑफिस पर आई कॉमेडी फिल्म ‘जुड़वा 2’ का प्रदर्शन भी काफी अच्छा रहा।

ट्रेड एनलिस्ट गिरीश जौहर के अनुसार, ‘जुड़वा 2ने भी अच्छी शुरुआत की थी। वहीं गोलमाल अगेन भी एनटरटेनिंग फिल्म है। जो पब्लिक को हंसाने के लिए तैयार है। फिल्म दिवाली के मौके पर रिलीज हो रही है तो लोग अपने परिवार को लेकर पेरेंट्स अपने बच्चों को लेकर फिल्म देखने जाएंगे। वहीं इससे फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को फायदा मिलेगा।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App