ताज़ा खबर
 

Judwaa 2 Box Office Collection Day 3: लगातार बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है वरुण धवन की फिल्म

Judwaa 2 Box Office Collection: दर्शकों को भी रही है वरुण धवन, तापसी पन्नू और जैकलीन फर्नांडिस की फिल्म जुड़वा 2।

वरुण धवन साल 2017 को अपना सबसे अच्छा साल बता सकते हैं इसकी वजह है उनकी फिल्म जुड़वा 2 का बॉक्स ऑफिस पर शानदार बिजनेस करना। इससे पहले होली के मौके पर रिलीज हुई उनकी फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया भी हिट रही थी और 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने में कामयाबी हासिल की थी। दशहरे के मौके पर डेविड धवन के निर्देशन में बनी फिल्म जुड़वा 2 में तापसी पन्नू और जैकलीन फर्नांडिस लीड रोल में हैं। यह फिल्म साल 2017 की सबसे ज्यादा ओपनिंग करने वाली चौथी फिल्म बन गई है। छुट्टियों का सीजन चल रहा है इस वजह से उम्मीद है कि रविवार तक फिल्म 50 करोड़ के आंकड़े को छू लेगी।

आज सोमवार को गांधी जयंती है इसलिए पूरी संभावना है कि फिल्म को इसका फायदा मिलेगा। ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर ने कहा था कि फिल्म काफी अच्छा प्रदर्शन कर सकती है। क्रिटिक्स ने बेशक फिल्म को अच्छे रिव्यू ना दिए हों लेकिन दर्शकों ने फिल्म को काफी पसंद किया। जिसकी वजह से इसने केवल दो दिनों में 36 करोड़ के आंकड़े को छू लिया। पहले दिन फिल्म ने 16.10 करोड़ रुपए और दूसरे दिन शनिवार को फिल्म की कमाई में इजाफा हुआ और इसने 20.55 करोड़ रुपए की कमाई की। फिल्म की अब तक की कुल कमाई 36.65 करोड़ रुपए हो चुकी है। जुड़वा 2 में तापसी पन्नू और जैकलीन फर्नांडिस ने अलिश्का और समारा नाम की लड़की का किरदार निभाया है।

ऐसा माना जा रहा है कि यह फिल्म 75 करोड़ रुपए के बजट में बनी है। जिस तरह से फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बिजनेस कर रही है उससे पूरी उम्मीद है कि जल्द ही फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी। बता दें कि जुड़वा 2 ने इस साल रिलीज हुई अक्षय कुमार और हुमा कुरैशी की फिल्म जॉली एलएलबी-2 रईस, काबिल, बद्रीनाथ की दुल्हनिया, बादशाहो और जग्गा जासूस जैसी फिल्मों के पहले दिन के कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया है।

मालूम हो कि फिल्म को भारत में ही 3500 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है और अन्य देशों में इस फिल्म को 625 से ज्यादा स्क्रीन्स दी गई हैं। कुल मिला कर फिल्म को 4125 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। फिल्म को मनोरंजन के लिहास से तो धांसू बनाया ही गया है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.