Judgementall Hai Kya Quick Review: मस्ती और थ्रिलर से भरपूर है Kangana Ranaut और राजकुमार राव की फिल्म

Judgementall Hai Kya Movie Quick Review: कॉमेडी थ्रिलर फिल्म 'जजमेंटल है क्या' का जब से फर्स्ट लुक पोस्टर सामने आया तभी से ये फिल्म चर्चाओं में बनी हुई है। फिल्म अपने नाम की वजह से भी काफी कॉन्ट्रोवर्सी में घिरी रही। पहले...

Judgementall Hai Kya Movie

Judgementall Hai Kya Movie Quick Review: कंगना रनौत और राजकुमार राव स्टारर फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। कॉमेडी थ्रिलर फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ का जब से फर्स्ट लुक पोस्टर सामने आया तभी से ये फिल्म चर्चाओं में बनी हुई है। फिल्म अपने नाम की वजह से भी काफी कॉन्ट्रोवर्सी में घिरी रही। पहले ‘मेंटल है क्या’ से लेकर बाद में ‘जजमेंटल है क्या’ तक के सफर में कंगना हर दम सुर्खियों में रहीं अब जाकर फिल्म सिनेमाघरों में 26 जुलाई को पहुंचेगी।

फिल्म में कंगना और राजकुमार काफी ऊट-पटांग हरकतें करते दिख रहे हैं। फिल्म की कहानी में कंगना ऐसी लड़की का किरदार निभा रही हैं जिसे अपने बचपन में कई सारी ऐसा घटनाओं का सामना करना पड़ता है जो सीधे तौर पर उसके दिमाग में इफेक्ट डालती है। फिल्म में कंगना बॉबी नाम की लड़की बनी है। जैसे-जैसे बॉबी बड़ी होती है वैसे-वैसे ही उसका सायकोटिक लेवल बढ़ता चला जाता है। इस बीच वह अपने साथ काम करने वाले एक शख्स पर हमला कर देती है।

इसके बाद उसे मेंटल हॉस्पिटल भेज दिया जाता है। कुछ दिनों बाद जब बॉबी में सुधार आने लगता है इसके बाद उसे कुछ दवाओं के साथ वहां से वापस भेज दिया जाता है। बॉबी पेशे से एक वॉइस ओवर आर्टिस्ट है वह तरह तरह की आवाजें निकालने में माहिर है। ऐसे में वह अब खुद को अपनी आवाजों के मुताबिक बदल लेती है। वह एक मिनट में कुछ और दूसरे मिनट में कुछ और बन जाती है।

कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब बॉबी के घर एक कपल किरायदार के तौर पर रहने के लिए आता है। केशव (राजकुमार राव) और रीमा (अमायरा) दोनों कंगना के किरायदार बनते हैं। बॉबी का सारा ध्यान अब इस कपल की तरफ ही होता है। वह उनकी लाइफ को एक्सपीरियंस करने की ख्वाहिश करती है।

इस बीच कहानी में कुछ ऐसा होता है जिसमें एक मर्डर हो जाता है। बॉबी इस मर्डर के लिए केशव को जिम्मेदार ठहराती है। फिल्म में सस्पेंस है कि मर्डर बॉबी और केशव में से किसी एक ने किया है। मस्ती और थ्रिलर से भरपूर इस फिल्म में मर्डर का सच क्या है ये जानने के लिए कल का इंतजार करना जरूरी है। इस फिल्म को क्रिटिक्स ने अच्छे खासे रिएक्शन और रिव्यूज दिए हैं। कई क्रिटिक्स ने फिल्म को पांच में से साढ़े तीन स्टार्स दिए हैं।  अगर आप कंगना रनौत और राजकुमार के फैन है तो ये फिल्म इस हफ्ते आपके लिए एंटरटेनमेंट का अच्छा ऑप्शन है।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Next Stories
1 ‘जो आज दर्द महसूस…’, TikTok पर बैन होने के बाद कुछ यूं खुद को हौसला दे रहे Mr Faisu
2 25th July 2019, Vish Upcoming Twist: शॉकिंग ट्विस्ट! कैटरीना से शादी करने जा रहा आदित्य, आलिया की जिंदगी में आने वाला है तूफान
3 Yeh Rishta Kya Kehlata Hai SPOILER: नायरा-कार्तिक का होने वाला है आमना-सामना, कायरव नहीं ये शख्स बनेगा वजह
यह पढ़ा क्या?
X