ताज़ा खबर
 

Judgementall Hai Kya: अपने रोल के लिए कंगना रनौत ने इस चीज पर की खूब मेहनत, डायरेक्टर ने दिया था सहयोग

Judgementall Hai Kya: कंगना ने इस फिल्म में इफेक्टिव दिखने के लिए काफी मेहनत की है। फिल्म में कंगना एक वीओ आर्टिस्ट की भूमिका में हैं। इस फिल्म में..

Judgementall Hai Kya, Judgementall Hai Kya, Kangana Ranaut in Judgementall Hai Kya, Kangana did Great Job in Judgementall Hai Kya, Kangana Ranaut Controversy, Kangana learnt special effective art For Judgementall Hai Kya, Judgementall Hai Kya Movie Director, Judgementall Hai Kya, Judgementall Hai Kya songs MP3 Download, entertainment news, bollywoodd news, television news, Judgementall Hai Kyaकंगना रनौत की फिल्म Judgementall Hai Kya जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देगी

Judgementall Hai Kya: कंगना रनौत जल्द ही फिल्म Judgementall Hai Kya में राजकुमार राव संग नजर आने वाली हैं। फिल्म के ट्रेलर में कंगना और राजकुमार बेहद शानदर कैमेस्ट्री शेयर करते नजर आ रहे हैं। ऐसे में फैंस इस फिल्म को देखने के लिए एक्साइटड दिखाई दे रहे हैं। कंगना ने इस फिल्म में इफेक्टिव दिखने के लिए काफी मेहनत की है। फिल्म में कंगना एक वीओ आर्टिस्ट की भूमिका में हैं। इस फिल्म में वीओ आर्टिस के तौर पर दिखने के लिए कंगना ने स्पेशल ट्रेनिंग ली है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंगना ने बताया कि इस रोल को करने के लिए उन्होंने कई तरह की टंग एक्सरसाइज कीं। इसमें उन्होंने टंग ट्विस्ट कर काफी प्रैक्टिस की। इसके लिए कंगना को उनके फिल्म डायरेक्टर प्रकाश कोवलामुरी से काफी सपोर्ट मिला। कंगना ने बताया- ‘मेरे डायरेक्टर ने इस काम को सीखने में मेरी काफी मदद की। मुझे गले और जीभ की बहुत सारी एक्सरसाइज कराई जाती थीं।’ कंगना ने फिल्म में इस रोल को निभाने के लिए कई सारे टंग ट्विस्टर्स सीखे और लगातार प्रैक्टिस करती रहीं।

जब से इस फिल्म का टाइटल सामने आया तभी से ये फिल्म विवादों से घिरी हुई है। पहले फिल्म के नाम को लेकर कॉन्ट्रोवर्सी क्रिएट हुई। इसके बाद फिल्म के एक गाने के लॉन्च में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कंगना और एक जर्नलिस्ट की भिड़ंत का मामला सामने आया। फिलहाल ये मामला शांत नहीं हुआ है। ऐसे में कंगना की बहन रंगोली अपने सोशल मीडिया अकाउंट से लगातार इस कॉन्ट्रोवर्सी पर कुछ न कुछ बोले जा रही हैं।

हाल ही में कंगना की बहन ने कंगना का एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में कंगना मीडिया के लिए मेसेज देती नजर आई थीं। कंगना ने कहा था कि ये उस मीडिया के लिए है जिसने उन्हें बैन किया था।

‘अरे नालायकों तुम लोगों को खरीदने के..’ भड़कते हुए Kangana Ranaut ने मीडिया के लिए कह डाली ये बात

कंगना रनौत की ये फिल्म 26 जुलाई को सिनेमाघरों में आ रही है। काफी सालों बाद कंगना और राजकुमार की जोड़ी इस फिल्म में साथ देखने को मिलने वाली है ऐसे में कंगना-राजकुमार के फैंस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। इससे पहले भी कंगना और राजकुमार फिल्म क्वीन में साथ काम कर चुके हैं।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Kumkum Bhagya Spoiler Alert 11 July 2019: जलनखोरी में प्राची के लिए रिया ने खड़ी की मुसीबत, रच डाली बेहद घिनौनी साजिश
2 11 July Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Preview: 5 साल बाद कार्तिक और नायरा की राहें मिलेंगी कुछ ऐसे, जबरदस्त ट्विस्ट के साथ होगी मुलाकात
3 ‘फिल्म सेक्स समस्याओं पर नहीं बल्कि उससे जुड़ी सोच पर है’, खानदानी शफाखान फिल्म को लेकर बोले रैपर Badshah
ये पढ़ा क्या...
X