ताज़ा खबर
 

LOC और बॉर्डर के बाद अब जेपी दत्ता लाए पलटन, ट्रेलर में देखें भारत-चीन की भिड़ंत

फिल्म में जैकी श्रॉफ, अर्जुन रामपाल, ईशा गुप्ता, लव सिन्हा, हर्षवर्धन राने, सिद्धांन्त कपूर, सोनल चौहान, कुणाल कपूर, गुरमीत चौधरी, दीपिका कक्कड़, मोनिका गिल, सोनू सूद जैसे सितार नज़र आएंगे।

अर्जुन रामपाल, जैकी श्रॉफ समेत फिल्म में कई सितारे दिखाई देंगे।

एलओसी कारगिल और बॉर्डर जैसी फिल्में डायरेक्ट करने वाले फिल्मकार जेपी दत्ता एक बार फिर वॉर मूवी के साथ तैयार है। जेपी दत्ता की इस फिल्म का नाम पलटन है और ये फिल्म 1962 के भारत चीन युद्ध के बाद हुए घटनाक्रमों पर आधारित है। ये फिल्म सन 1967 की घटनाओं पर आधारित है जब भारतीय सैनिकों को सिक्किम में मौजूद नत्थुला पास की चीन से रक्षा करनी पड़ी थी। फिल्म में कई एक्शन सीन्स हैं और फिल्म का प्लॉट ट्रेलर से पूरी तरह से साफ नहीं हो पाया है। हालांकि 1962 के भारत चीन युद्ध के पांच साल बाद की घटनाओं को इस फिल्म में दिखाने की कोशिश की गई है।

कई दृश्यों में चीनी सैनिक चीन की भाषा मंदारिन में बातें करते हुए देखे जा सकते हैं वही ट्रेलर में कई चीनी सैनिक ऐसे भी हैं जो धाराप्रवाह हिंदी बोल रहे हैं। इस फिल्म का ट्रेलर टुकड़ों में प्रभावित करने की कोशिश करता है। फिल्म की स्टारकास्ट काफी बड़ी है और फिल्म में जैकी श्रॉफ, अर्जुन रामपाल, ईशा गुप्ता, लव सिन्हा, हर्षवर्धन राने, सिद्धांन्त कपूर, सोनल चौहान, कुणाल कपूर, गुरमीत चौधरी, दीपिका कक्कड़, मोनिका गिल, सोनू सूद जैसे सितार नज़र आएंगे। ट्रेलर में एक्ट्रेसेस को हैरतअंगेज़ स्तर पर स्टीरियोटाइप किया गया है। फिल्म के ट्रेलर में ये महिलाएं क्षण भर के लिए दिखाई देती हैं और उनकी भूमिका अपने पति के लिए इंतज़ार करती और परेशान होती महिलाओं के तौर पर पूरी तरह से सीमित कर दी गई है। ये फिल्म 7 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App