ताज़ा खबर
 

अक्षय कुमार का सीक्रेट बर्थडे प्लान हुआ लीक, पढ़ें क्या खास करने वाले हैं खिलाड़ी

फिलहाल अक्षय कुमार 2013 में आई फिल्म जॉली एलएलबी के सीक्वल में बिजी हैं। पहले इस फिल्म में अरशद वारसी और बोमन ईरानी की जोड़ी नजर आई थी।

इन दिनों जॉली एलएलबी-2 की शूटिंग में बिजी अक्षय कुमार अपने बर्थडे पर कुछ खास प्लान कर रहे हैं। इस बार वह अपनी वाइफ ट्विंकल के साथ कुछ स्पेशल टाइम बिताने की सोच रहे हैं। इसके लिए वो एक फॉरेन लोकेशन पर जाने वाले हैं। फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है कि दोनों कहां जाने वाले हैं। लेकिन दोनों का बाहर जाना लगभग तय माना जा रहा है। बताया जा रहा है कि खिलाड़ी कुमार ट्विंकल के साथ इस खास सफर पर एक प्राइवेट जेट से निकलने वाले हैं।

वैसे भी अक्षय कुमार के लिए यह साल काफी लकी रहा है। क्योंकि इस साल उन्होंने एयरलिफ्ट, हाउसफुल-3 और रुसत्म जैसी तीन हिट फिल्में दी हैं। ऐसे में उनका इस बर्थडे को खास तरीके से सेलिब्रेट करना तो बनता ही है। 12 अगस्त को रिलीज हुई रुस्तम के साथ बॉक्स ऑफिस पर मोहनजो दारो भी थी। लेकिन दर्शकों पर अक्षय कुमार का जादू चल गया और उनकी फिल्म का प्रदर्शन शानदार रहा। वहीं मोहनजो दारो ज्यादा दर्शकों को थिएटर तक लाने में कामयाब नहीं रही।

फिलहाल अक्षय कुमार 2013 में आई फिल्म जॉली एलएलबी के सीक्वल में बिजी हैं। पहले इस फिल्म में अरशद वारसी और बोमन ईरानी की जोड़ी नजर आई थी। इस बार अक्षय के साथ अनु कपूर, सौरभ शुक्ला और दूसरे कलाकार नजर आएंगे। फिल्म में अरशद वारसी भी कैमियो रोल में नजर आएंगे। जॉली एलएलबी 2 में हुमा कुरैशी अक्षय के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। आजकल इस फिल्म की शूटिंग लखनऊ में चल रही है। अक्षय ने कुछ दिनों पहले यहां से कुछ तस्वीरें भी शेयर की थीं।

 

Read Also:जानिए क्या है अक्षय कुमार का डेली रुटीन और कैसे रखते हैं खुद को फिट

Read Also:अक्षय कुमार ने नवाबी शहर में लिया लखनवी खाने का मजा, Twitter पर किया बावर्चियों का शुक्रिया अदा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App