ताज़ा खबर
 

अक्षय कुमार की फिल्म जॉली एलएलबी2 को मिली कोर्ट से राहत, लेकिन अब भी लटकी है तलवार

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म जॉली एलएलबी को सुप्रीम कोर्ट से राहत मिल गई है।
Author नई दिल्ली | February 1, 2017 17:41 pm

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म जॉली एलएलबी को सुप्रीम कोर्ट से राहत मिल गई है। क्योंकि सुप्रीम कोर्ट ने मुंबई हाईकोर्ट के  खिलाफ याचिका पर शुक्रवार को सुनवाई करने पर आज सहमति जता दी। बता दें कि इस फिल्म के खिलाफ मुंबई हाईकोर्ट ने याचिका दायर की थी, जिसमें आरोप लगाया गया था कि जॉली एलएलबी2 में लीगल और ज्यूडिशियल सिस्टम का मजाक उड़ाया गया है। एक वकील ने हाईकोर्ट में मामला दायर करते फिल्म से एलएलबी शब्द हटाने की मांग की थी और कहा था कि फिल्म से उस सीन को भी हटाया जाना चाहिए जिसमें वकीलों को कोर्ट के अंदर कार्ड खेलते दिखाया गया है। साथ ही यह भी कहा गया था कि कानून में फ्रीडम ऑफ एक्सप्रेशन के साथ कुछ रिस्ट्रिक्शन भी हैं। बॉम्बे हाईकोर्ट ने फिल्म के रिव्यू के लिए दो सदस्यीय कमेटी नियुक्त की थी। हालांकि अब भी फिल्म की रिलीजिंग पर तलवार लटकी हुई है। क्योंकि अंतिम फैसला 3 फरवरी को आएगा। मीडिया में आई खबरों के मुताबिक सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस जेएस खेहर, जस्टिस एनवी रामना और जस्टिस डीवाई चंद्रचूड़ की बेंच ने अब कहा कि वो फिल्म के निर्माताओं की यानी की फॉक्स स्टार स्टूडियो इंडिया की अपील सुनेंगे। इस सुनवाई की तारीख 3 फरवरी की दी गई है। हालांकि जॉली ‘एलएलबी 2’ की टीम के वकील की बात की जाए तो उनक कहना है कि उनकी फिल्म को सेंसर बोर्ड ने पास कर दिया है। पैनल की नियुक्ति कानून के अनुसार नहीं है। सेंसर बोर्ड ने फिल्म को U/A सर्टिफिकेट दिया है।

बता दें, ‘जॉली एलएलबी 2’ ‘जॉली एलएलबी’ की सिक्वल है। सुभाष कपूर निर्देशित इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा हुमा कुरैशी, सौरभ शुक्ल और अनु कपूर जैसे कलाकार अहम भूमिका निभा रहे हैं। 3 फरवरी को कोर्ट का फैसला अगर फिल्म के हित में रहा तो यह 10 फरवरी को रिलीज हो जाएगी।

जॉली एलएलबी-2 के ट्रेलर का एक सीन। Akshay Kumar, Akshay Kumar tweet, viral tweet, Akshay Kumar injured, Jolly LLB 2, shooting, Jolly LLB 2 in lucknow, Akshay Kumar upcoming movies जॉली एलएलबी 2 की शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.