ताज़ा खबर
 

अक्षय कुमार की फिल्म जॉली एलएलबी-2 का नया ट्रेलर रिलीज, इंप्रेसिव है अनु कपूर का डायलॉग

नए ट्रेलर में अक्षय कुमार के किरदार के सीरियस पार्ट पर फोकस किया गया है। दिखाया गया है कि किस तरह अक्षय कुमार हर चैलेंज को हंस कर लेते हैं।

Jolly LLB 2, Jolly LLB 2 movie, Jolly LLB 2 movie collection, Jolly LLB 2 collection, Jolly LLB 2 box office collection, Jolly LLB 2 box office, Jolly LLB 2 box office collection day 2, Jolly LLB 2 box office collection day two, akshay kumar Jolly LLB 2, akshay kumar, Jolly LLB 2 akshay kumar, entertainment news in hindi, bollywood news in hindiजॉली एलएलबी-2 के ट्रेलर का एक सीन।

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म जॉली एलएलबी-2 का दूसरा ट्रेलर रिलीज हो गया है। अब तक जहां अक्षय के किरदार की हल्की साइड दर्शकों के सामने रखी जा रही थी। वहीं अब नए ट्रेलर में अक्षय कुमार के किरदार के सीरियस पार्ट पर फोकस किया गया है। दिखाया गया है कि किस तरह अक्षय कुमार हर चैलेंज को हंस कर लेते हैं। अक्षय कुमार के साथ-साथ इस ट्रेलर में अनु कपूर के किरदार भी झलक दी गई है।

जॉली एलएलबी-2 की कहानी एक केस के इर्द-गिर्द घूमती है जिसमें अनु कपूर और अक्षय कुमार कोर्ट में आमने-सामने हैं। ट्रेलर में एक तरफ जहां अक्षय सच साबित करने की लड़ाई लड़ रहे हैं। वहीं अनु कपूर अक्षय की मुसीबतें बढाते दिख रहे हैं। अब इस केस में जीत किसकी होती है यह तो फिल्म रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा।

पिछले ट्रेलर की तरह इस ट्रेलर में भी अक्षय भारतीय कानून व्यवस्था से जुड़े कुछ फैक्ट्स बता रहे हैं। उन्होंने बताया कि 125 करोड़ की आबादी वाले इस देश में केवल 2100 जज हैं। वहीं कोर्ट में पेंडिंग पड़े केस की संख्या 3.5 करोड़ है। ट्रेलर में अक्षय एक वकील की मुसीबतें भी बखूबी दिखा रहे हैं।

सुभाष कपूर की डायरेक्शन में बनी इस फिल्म का पहला ट्रेलर 19 दिसंबर को रिलीज हुआ था। अक्षय कुमार, अनु कपूर के अलावा सौरभ शुक्ला इस फिल्म में जज के रोल में नजर आ रहे हैं। वहीं हुमा कुरैशी अक्षय कुमार की लेडी लव के किरदार में हैं।

Next Stories
1 तमिल फिल्म वीआईपी-2 को पहला पोस्टर हुआ रिलीज, 20 साल बाद तमिल फिल्म में वापसी करेंगी काजोल
2 कपिल शर्मा के शो पर आएंगे सुपरस्टार जैकी चैन, कुंग फू योगा का करेंगे प्रमोशन
3 यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है ये वीडियो, जब राजपाल यादव को पहली नजर में हुआ प्यार
ये पढ़ा क्या?
X