ताज़ा खबर
 

VIDEO: जॉनी लीवर ने बेटी जेमी संग शेयर किया फनी वीडियो, परेश रावल बोले- बाप-बेटी की जोड़ी…

मशहूर कॉमेडियन जॉनी लीवर अपनी कॉमिक टाइमिंग के लिए जाने जाते रहे हैं। हाल ही में जॉनी ने अपनी बेटी जेमी लीवर के साथ सोशल मीडिया पर एक फनी वीडियो शेयर करते हुए उसे परेश रावल को टैग किया जिसके बाद परेश रावल ने कमेंट किया...

Johny lever, Johny lever and jemie lever, johny lever shares a dialogue video with jamie lever, johny lever paresh rawal, johney lever viral video, johny lever tik tok video, johny lever with jamie lever, johney lever funny video, johney lever tiktok video, paresh rawal comment on johney lever, paresh rawal reaction on johney lever, जॉनी लीवर फनी वायरल वीडियोजॉनी लीवर ने बेटी संग शेयर किया फनी वीडियो

बॉलीवुड के मशहूर कॉमेडियन जॉनी लीवर की बेटी जेमी लीवर भी उन्ही की तरह एक शानदार कॉमेडी एक्टर हैं। हाल ही में जॉनी ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर की है जिसमें वो अपनी बेटी जेमी लीवर के साथ नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में दोनों साल 2002 में आई फिल्म आवारा पागल दीवाना के एक सीन को करते हुए नजर आ रहे हैं। टिकटॉक पर जॉनी लीवर की बेटी के अकाउंट से बनाई गई इस वीडियो में जॉनी लीवर परेश रावल की एक्टिंग करते नजर आ रहे हैं तो वहीं उनकी बेटी जैमी लीवर अपने पापा के किरदार में दिखाई दे रही है। ये वीडियो फिल्म के एक मशहूर डायलॉग सीन पर बनाई गई है।

इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए जॉनी लीवर ने परेश रावल के लिए लिखा इस वीडियो को मेरी बेटी ने मेरे लिए बनाया है और मैने अपने दोस्त के लिए बनाया है। जॉनी ने इस वीडियो में परेश रावल को टैग भी किया इसके बाद परेश रावल ने वीडियो पर रीट्वीट करते हुए जॉनी लीवर के लिए एक बड़ा मैसेज लिखा, उन्होंने जॉनी लीवर का धन्यवाद करते हुए कहा – थैंक्स जॉनी भाई आप मेरे पसंदीदा कलाकार और एक बेहतरीन इंसान हैं। जेमी लीवर एक प्रतिभाशाली कलाकार होने के साथ-साथ खुशियों का पिटारा भी है, आप दोनों की जोड़ी हमेशा खुश रहे इसके लिए मेरी शुभकामनाएं।

बता दें परेश रावल और जॉनी लीवर की जोड़ी कई हिंदी फिल्मों एक साथ नजर आ चुकी है। दोनों के एक साथ कई कॉमेडी फिल्मों के सीन दर्शकों के दिलों में आज भी ताजा हैं। दोनों फिर हेरा फेरी, आवारा पागल दीवाना जैसी कई फिल्मों में अपनी कॉमेडी के दम पर दर्शकों को गुगुदाते रहे हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो परेश रावल हेरा फेरी 3, हंगामा 2 जैसी कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। वहीं दिग्गज कॉमेडियन जॉनी लीवर को पिछले साल दीपावली के मौके पर आई अक्षय कुमार की मल्टीस्टारर कॉमेडी फिल्म हाउसफुल-4 में देखा गया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘महामारी को राजनीति से मत जोड़िए’, Coronavirus को लेकर ट्विटर पर ‘भिड़ीं’ ऋचा चड्ढा और एकता कपूर
2 कोरोना वायरस की वजह से घर बैठे शाहिद को सूझी मस्ती, कुछ इस अंदाज में डांस कर फैंस को किया एंटरटेन
3 ‘यूपी पुलिस तो मुंह से ही ठांय-ठांय कर देती है, बदमाश भी व्हाट्सअप कर देता है…’, कुमार विश्वास ने कसा तंज
यह पढ़ा क्या?
X