scorecardresearch

दिग्गज एक्ट्रेस ने पूर्व पति को दी थीं भद्दी गालियां, कोर्ट में चला टेप तो उतर गया चेहरा

एंबर हर्ड और जॉनी डेप के विवाद में कई नई बातें सामने आ रही हैं। एक ऑडियो कोर्ट में चलाई गई, जिसमें हर्ड गालियां दे रही थीं।

दिग्गज एक्ट्रेस ने पूर्व पति को दी थीं भद्दी गालियां, कोर्ट में चला टेप तो उतर गया चेहरा
जॉनी डेप और उनकी पूर्व पत्नी एंबर हर्ड (फाइल फोटो)

हॉलीवुड के पूर्व कपल जॉनी डेप और एंबर हर्ड के बीच चल रहे विवाद में एक और खुलासा हुआ है। हाल ही में कोर्ट की कार्यवाही के दौरान एक ऑडियो रिकॉर्डिंग चलाई गई, जिसमें हर्ड अपने पूर्व पति जॉनी डेप को गंदी गालियां दे रही थीं। वहीं दूसरी रिकॉर्डिंग में हर्ड, डेप पर उनके बच्चों को इस्तेमाल करने का आरोप लग रही थीं।

एक बार फिर 16 मई को एम्बर हर्ड और जॉनी डेप के बीच मानहानि का मुकदमे की सुनवाई शुरू हुई। जिसमें जूरी सदस्यों ने छह मिनट की एक क्लिप सहित कई ऑडियो रिकॉर्डिंग सुनीं, जिसमें जॉनी डेप और उनकी पूर्व पत्नी, एम्बर हर्ड, दोनों ही कई बेतुकी बातें करते दिखे। दोनों अपने बिगड़ते रिश्ते को लेकर बहस कर रहे थे और एक दूसरे को अभद्र बाते बोल रहे थे।

ऑडियो में जॉनी, एंबर को बिगड़ैल बोल रहे थे, इतना ही नहीं दोनों ने एक दूसरे के करियर को लेकर भी ताने मारे। एंबर ने जॉनी के करियर के बारे में बोलते हुए उन्हें ईर्ष्या से भरा हुआ कहा। लड़ाई के एक प्वाइंट पर एंबर ने जॉनी को जाने के कहती सुनाई दीं।

बता दें कि दोनों ने साल 2015 में एक दूसरे से शादी की थी। लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चल पाया। अब 58 वर्षीय डेप ने 36 वर्षीय हर्ड पर 50 मिलियन डॉलर का मुकदमा दायर करते हुए कहा कि हर्ड ने उन्हें बदनाम किया, जबकि हर्ड का दावा है कि वो घरेलू हिंसा का शिकार थीं। काउंटर क्लेम करते हुए हर्ड ने डेप 100 मिलियन डॉलर की मांग की है।

इसी के साथ हर्ड और डेप लगातार एक दूसरे पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं। हर्ड का कहना है कि उनके पूर्व पति ने हनीमून के दौरानकाफी मारपीट की थी। जॉनी ने शराब के नशे में उन्हें दीवार पर पटका और उनका गला शर्ट से कस दिया था। इतना ही नहीं हर्ड का कहना है कि डेप ने शराब के नशे में उनके प्राइवेट पार्ट में शराब की बोतल डाल दी थी।

वहीं डेप की मानें तो उनकी पत्नी उन्हें बदनाम कर रही हैं और वो उनके साथ बुरा बर्ताव किया करती थीं। डेप का ये भी आरोप है कि हर्ड टेस्ला के सीईओ एलन मस्क के साथ रिलेशनशिप में थी। और मस्क के हर्ड समेत एक अन्य मॉडल के साथ थ्रीसम भी किया था।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट