ताज़ा खबर
 

जॉनी लीवर की बेटी ने विदेश से की है पढ़ाई, मार्केटिंग की नौकरी छोड़ बन गईं कॉमेडियन, कमा रही हैं लाखों

जॉनी की बेटी जैमी लीवर एक्टिंग के गलियारों में नया जॉनी लीवर बनकर उभर रही हैं। जैमी ने बॉलीवुड फिल्म 'किस किस को प्यार करुं' में एक्टिंग की है।

जैमी टीवी रिएलिटी शो कॉमेडी सर्कस के महाबली और द कपिल शर्मा शो में भी नजर आ चुकी हैं। फिलहाल जैमी टीवी के एक रिएलिटी शो सबसे बड़ा कलाकार को होस्ट कर रही हैं।

जॉनी लीवर हिंदी सिनेमा के सबसे पसंदीदा हास्य कलाकारों में से एक हैं। बॉलीवुड की कई फिल्मों में निभाए गए उनके किरदार लोगों के दिलों में रचे-बसे हुए हैं। अपनी बेहतरीन अदाकारी से सबको गुदगुदाने वाले इस महान हास्य कलाकार की अगली पीढ़ी भी लोगों के होठों पर हंसी को बरकरार रखने की कोशिश में लगी हुई है। जॉनी की बेटी जैमी लीवर एक्टिंग के गलियारों में नया जॉनी लीवर बनकर उभर रही हैं। जैमी ने बॉलीवुड फिल्म ‘किस किस को प्यार करुं’ में एक्टिंग की है। इसके अलावा उन्होंने टीवी के कई कॉमेडी रिएलिटी शो में अपनी हास्य अदाकारी से लोगों को गुदगुदाया है।

10 सितंबर 1980 को जन्मीं जैमी ने अपनी शुरुआती पढ़ाई मुंबई से की है। जैमी की मां उन्हें फिल्मी दुनिया से दूर रखना चाहती थीं। जैमी ने खुद एक इंटरव्यू में बताया है कि उनकी मां चाहती थीं कि वह अपना ग्रेजुएशन पूरा करके पोस्ट ग्रेजुएशन करें औऱ फिर एक अच्छी सी नौकरी ढूंढकर सेटल हो जाएं। इसीलिए उनकी मां ने जॉनी लीवर को उन्हें लंदन पढ़ाई को भेजने के लिए मना लिया। जैमी ने लंदन से मार्केटिंग कम्यूनिकेशन में पोस्ट ग्रेजुएशन किया है। जैमी को अपनी पढ़ाई और लंदन के एक बेस कंपनी में बतौर मार्केटिंग एग्जीक्यूटर काम करने के दौरान ही यह महसूस हुआ कि वह कंप्यूटरों पर अपना सर खपाने के लिए नहीं बनीं। अपने दोस्तों को उनके टैलेंट के अनुसार आगे बढ़ते देखकर उन्हें खुद को लेकर उम्मीदें बढ़ने लगीं और तब उन्होंने कॉमेडी शोज और एक्टिंग की दुनिया में आने का फैसला कर लिया।

https://www.instagram.com/p/BVbeucCBMJr/?taken-by=its_jamielever

पिता जॉनी लीवर के साथ अपने पहले पर्फॉर्मेंस के बारे बताते हुए जैमी ने एक अंग्रेजी न्यूज पोर्टल को बताया कि जब उनके पिता लंदन में एक शो के सिलसिले में आए थे तब उन्होंने उनसे अपने सपने के बारे में बताया और कहा कि वह स्टैंड अप कॉमेडी करना चाहती हैं। पिता जॉनी लीवर ने उन्हें अपने साथ परफॉर्म करने का एक मौका देने का फैसला तो किया लेकिन साथ में एक शर्त रखते हुए कहा कि उन्हें परफॉर्म करने के लिए पैसे दिए जाते हैं और वह दर्शकों को कभी खराब परफॉर्मेंस नहीं दे सकते। जब जैमी ने स्टेज पर पिता के साथ परफॉर्म किया तब दर्शकों में से किसी ने आवाज लगाई कि जॉनी भाई, ये तो आपसे भी ज्यादा जाएगी। बच के रहना।

https://www.instagram.com/p/BU3yPOPhBWP/?taken-by=its_jamielever

जैमी टीवी रिएलिटी शो कॉमेडी सर्कस के महाबली और द कपिल शर्मा शो में भी नजर आ चुकी हैं। फिलहाल जैमी टीवी के एक रिएलिटी शो सबसे बड़ा कलाकार को होस्ट कर रही हैं।

https://www.instagram.com/p/BUHcvcyh6t5/?taken-by=its_jamielever

Next Stories
1 आसान नहीं थी विद्या बालन की बॉलीवुड एंट्री: पहली मूवी के लिए देने पड़े थे 60 बार स्क्रीन टेस्ट, 17 गेटअप में कराए शूट
2 वरुण धवन ने इस पहेली का दिया सही जवाब तो बदले में अनुष्का शर्मा ने दिया साथ काम करने का ऑफर
3 शोले मूवी में ठाकुर का रोल निभाना चाहते थे धर्मेंद्र, लेकिन हेमा मालिनी के लिए बदल दिया था फैसला
ये पढ़ा क्या?
X