ताज़ा खबर
 

फोर्स 2 की शूटिंग में घायल जॉन अब्राहम ने शेयर किया सर्जरी का वीडियो, लिखा- यूं ही नहीं कहते कि खून-पसीने से बनती है फिल्म

"मुझे अहसास हो गया कि कुछ तो गड़बड़ हो गई है, क्योंकि डॉक्टर्स मुझे दर्द का इंजेक्शन दे रहे थे क्योंकि मेरा शरीर लोकल एनस्थीसिया के प्रति रिएक्ट नहीं कर रहा था।"

Author नई दिल्ली | Updated: November 7, 2016 7:53 PM
बॉलीवुड स्टार जॉन अब्राहम फिल्म फोर्स-2 की शूटिंग के दौरान घायल हो गए, जिसके बाद उन्हें 3 बार सर्जरी करानी पड़ी।

बॉलीवुड स्टार जॉन अब्राहम जल्द ही अपनी अगली फिल्म फोर्स-2 में नजर आएंगे। यह फिल्म 2001 में रिलीज हुई फिल्म फोर्स का सीक्वल है, जिसमें जेनेलिया डिसूजा की जगह सोनाक्षी सिन्हा फीमेल लीड रोल में होंगी। फिल्म में हीरो के तौर पर निर्देशक अभिनय देव ने जॉन अब्राहम को ही कास्ट किया है। जॉन अब्राहम ने फिल्म के लिए कड़ी मेहनत की है और प्रमोशन में भी वह जान लगा कर मेहनत कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट किया है जिसमें वह हॉस्पिटल में डॉक्टर्स की केयर में लेटे हैं और उनके घुटने की सर्जरी चल रही है। यह वीडियो कुछ दर्शकों को विचलित कर सकता है।

वीडियो- ‘कॉफी विद करण सीज़न 5’ के पहले एपिसोड में कुछ इस तरह मस्ती करते दिखे शाहरुख खान और आलिया भट्ट

फोर्स 2 की शूटिंग के दौरान घायल हुए जॉन को टीक करने के लिए डॉक्टर्स को उनके घुटने की 3 सर्जरी करनी पड़ी। वीडियो कैप्शन में जॉन ने लिखा है- एक फिल्म बनाने में हमारा खून-पसीना लगता है… और जब हम यह कहते हैं तो हमारा मतलब होता है कि वाकई ऐसा है। फोर्स 2 की शूटिंग के दौरान अस्पताल में 3 सर्जरियों से गुजरते हुए। उन्होंने इसे #pain #comeoutstronger पर हैश टैग और @force2thefilm पर टैग भी किया है। वीडियो को इंस्टाग्राम पर 1 लाख 64 हजार लोग 5 घंटे में देख चुके हैं।

वीडियो में वॉयस ओवर देते जॉन ने बताया कि बुडापेस्ट में शूटिंग के दौरान जब मुझे चोट लगी तो मुझे अहसास हो गया कि कुछ तो गड़बड़ हो गई है, क्योंकि डॉक्टर्स मुझे दर्द का इंजेक्शन दे रहे थे क्योंकि मेरा शरीर लोकल एनस्थीसिया के प्रति रिएक्ट नहीं कर रहा था। यह दर्द बहुत बरदाश्त के बाहर था। उन्होंने बताया कि इससे पहले कि मैं शूटिंग पर वापस जाऊं डॉक्टर्स को मेरे पैर से सारा खून बाहर निकालना था। लेकिन जो सबसे बड़ी गलती मैंने की वह यह थी कि मैं शूटिंग पर वापस चला गया। 6वें दिन डॉक्टर्स ने मेरे घुटने से 1 इंज के घाव से 80मिली. जमा हुआ खून निकाला। यह आपको यह दिखाने के लिए है कि आप जान सकें कि इस फिल्म को बनाने में मेरा खून पसीना और दर्द लगा है। यकीन मानिए यह बहुत दर्दनाक था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 अमिताभ बच्चन की दिवाली पार्टी में संजय दत्त ने किया था अभिषेक बच्चन को किस!
2 बिग बॉस 10: ‘सीक्रेट रूम’ में छिपकर लड़कियों से डांस सीखते थे ओम स्वामी
3 सैफ अली खान ने बेबी के सेक्स डिटर्मिनेशन को बताया अफवाह, कहा- ‘सैफीना’ नहीं होगा बच्ची का नाम