ताज़ा खबर
 

सलमान खान को कैटरीना ने बताई थी आपबीती, तो जॉन अब्राहिम से भाईजान ने बंद कर दी थी बात? ये है किस्सा

इन दोनों सितारों ने साल 2006 में एक फिल्म साथ में की थी- बाबुल। इस फिल्म के दौरान जॉन और सलमान की दोस्ती बहुत गहरी हो गई थी। सलमान खान को जॉन का साथ इतना अच्छा लगने लगा था कि सलमान ने इस दोस्ती की पहल कर डाली थी।

जॉन अब्राहिम और सलमान खान (फोटो सोर्स- जॉन, सलमान इंस्टा)

सलमान खान यारों के यार हैं। लेकिन एक बार उनके दिल से जब कोई उतर जाता है तो फिर वापस वह जगह नहीं पाता। ऐसा ही कुछ हुआ था सलमान खान और जॉन अब्राहिम के बीच। इन दोनों सितारों ने साल 2006 में एक फिल्म साथ में की थी- बाबुल। इस फिल्म के दौरान जॉन और सलमान की दोस्ती बहुत गहरी हो गई थी। सलमान खान को जॉन का साथ इतना अच्छा लगने लगा था कि सलमान ने इस दोस्ती की पहल कर डाली थी।

इसके बाद सलमान खान ने जॉन को एक शो भी ऑफर किया था-रॉकस्टार। ये एक इंटरनेशनल टूर कॉन्सर्ट था जिसमें चलने के लिए सलमान ने जॉन अब्राहिम को भी कहा था। ऐसे में जॉन भी सलमान के साथ चल दिए। इस कॉन्सर्ट में हर बार सलमान खान ही एक ऐसे स्टार होते थे जिनका पब्लिक बेसब्री से इंतजार करती थी। सलमान का शो बाकी स्टार्स से ज्यादा हिट होता था।

लेकिन इस बार सलमान खान के अलावा शो में जॉन अब्राहिम ने भी परफॉर्म किया था और जॉन का परफॉर्मेंस लोगों को बहुत पसंद आया था। सलमान को इस बात का कहीं न कहीं अहसास हो गया था। वहीं क्रू में भी किसी ने इस बात का जिक्र कर दिया था, जिसके बाद सलमान खान के दिल में ये बात आ गई थी। वहीं दूसरी तरफ जॉन अब्राहिम सबके साथ प्रोफेशनल बिहेवियर के साथ पेश आ रहे थे।

यहां तक की जो सलमान उन्हें दोस्ती के चलते टूर पर लाए थे उनके साथ भी जॉन का बिहेवियर काफी प्रोफेशनल था। वह अपना काम करते और पर्सनल स्पेस में चले जाते। ऐसे में सलमान खान को ये बात अच्छी नहीं लगी। इस बीच सलमान और जॉन की पैसों को लेकर कहा सुनी हो गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक जॉन इस टूर के लिए बहुत ज्यादा चार्ज कर रहे थे वहीं सलमान ने जॉन को कहा कि वह थोड़ा कम चार्ज करें। लेकिन जॉन अपनी बात पर अड़े रहे। इसी के बाद से सलमान और जॉन की बिगड़ गई।

वहीं ऐसा भी हुआ जब फिल्म बाबुल रिलीज हुई तो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। इसपर सलमान ने कहा था कि फिल्म का सेकिंड हाफ कुछ खास नहीं था। फिल्म के फर्स्ट हाफ में सलमान और दूसरे भाग में जॉन थे। इसके बाद दोनों के रिश्ते और खराब हो गए। इस बीच सलमान की जिंदगी में कैटरीना कैफ की एंट्री हुई। कैटरीना ने तब सलमान को बताया था कि वह अपने करियर में काफी स्ट्रगल कर रही हैं। उन्हें एक फिल्म भी मिली थी जिसके हीरो जॉन अब्राहिम थे-साया।

इस फिल्म में जॉन के अपोजिट कैटरीना को साइन कर लिया गया था। लेकिन अचानक से कैटरीना को इस फिल्म से निकाल दिया गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक कैटरीना ने उस वक्त बताया था कि जॉन ने मेकर्स को कहा था कि कैटरीना को इस फिल्म में न रखें क्योंकि उनकी हिंदी अच्छी नहीं है।

इसके बाद सलमान खान ने कैटरीना को दिलासा दिया था और कहा था कि तुम अपनी हिंदी पर काम करो। और सिर्फ अपने काम में ध्यान दो। कैटरीना ने सलमान की बात मानी और आज वह बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं।

Next Stories
1 साहेब आपको सच से डर क्यों लगता है? पुण्य प्रसून बाजपेयी ने किया सवाल तो लोग देने लगे ऐसा जवाब
2 खून-पसीने से चार पैसे कमाए तो राजद्रोह कर दिया? RBI ने एटीएम ट्रांजेक्शन पर बढ़ाई फीस तो भड़के कुमार विश्वास
3 यूपी CM योगी आदित्यनाथ को अजय बिष्ट कहने लगीं कांग्रेस प्रवक्ता तो सोनिया गांधी का नाम ले बिफर पड़े संबित पात्रा
ये पढ़ा क्या?
X