ताज़ा खबर
 

‘घूंघट में हो या बुर्के में, हर औरत देवी’, सत्यमेव जयते के इस वीडियो के साथ जॉन अब्राहम ने दी बकरीद की बधाई

फिल्म में अभिनेत्री आयशा शर्मा भी लीड भूमिका में हैं। मॉडल आयशा, एक्ट्रेस नेहा शर्मा की बहन हैं और यह उनकी डेब्यू फिल्म है। फिल्म में अमृता खानवलकर भी मुख्य रोल में हैं।

जॉन अब्राहम की फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। (फोटो सोर्स- फोटोग्रैब)

आज पूरे देश में बकरीद का त्योहार मनाया जा रहा है। राजनीति से लेकर बॉलीवुड जगत के सितारे भी एक-दूसरे को बकरीद की शुभकामनाएं दे रहे हैं। बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम ने भी अपने फैन्स और दोस्तों को बेहद खास अंदाज में बकरीद की बधाई दी है। जॉन ने अपनी फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ का ईद स्पेशल डायलॉग प्रोमो शेयर किया है।

जॉन ने अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से ईद की बधाई देते हुए लिखा- घूंघट में हो या बुर्के में, इस देश में औरत को देवी मानते हैं। सभी को ईद की बधाई। फिल्म के डायलॉग प्रोमो में एक पुलिसवाले को मुस्लिम महिला पर हाथ उठाते हुए दिखाया गया है, जिसके बाद जॉन उस पुलिस वाले के साथ हाथा-पाई करते हुए नजर आ रहे हैं। प्रोमो में जॉन अब्राहम पुलिस की वर्दी में नजर आ रहे हैं। जॉन अब्राहम और मनोज बाजपेई स्टारर फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म की कहानी भ्रष्टाचार मिटाने निकले एक पुलिस वाले के आसपास घूमती है। लाप मिलन झावेरी और निखिल आडवाणी के निर्देशन में बनीं फिल्म सत्यमेव जयते डायलॉग्स और एक्शन से भरपूर है।

फिल्म में अभिनेत्री आयशा शर्मा भी लीड भूमिका में हैं। मॉडल आयशा, एक्ट्रेस नेहा शर्मा की बहन हैं और यह उनकी डेब्यू फिल्म है। फिल्म में अमृता खानवलकर भी मुख्य भूमिका में हैं। ‘सत्यमेव जयते’ का गाना ‘दिलबर-दिलबर’ लोगों के बीच काफी पॉपुलर है। गाने को मॉडल और एक्ट्रेस नोरा फतेही पर फिल्माया गया है। दरअसल ‘दिलबर’ गाने को इस फिल्म में रिक्रिएट किया गया है। ‘दिलबर’ गाना ओरिजनली फिल्म ‘सिर्फ तुम’ में रवीना टंडन पर फिल्माया गया था।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App