ताज़ा खबर
 

बॉक्स ऑफिस पर कमाई से सितारों को जज नहीं करते दर्शक: जॉन अब्राहम

अभिनेता जॉन अब्राहम का मानना है कि एक फिल्म की सफलता या असफलता दर्शकों के इससे जुड़ने पर निर्भर करती है लेकिन यह एक अभिनेता के हाथ में नहीं है।

Author मुंबई | July 24, 2016 3:54 PM
वरुण धवन और जॉन अब्राहम। (पीटीआई फोटो)

अभिनेता जॉन अब्राहम का मानना है कि कमाई को बॉक्स ऑफिस से जोड़ कर देखा जाता है लेकिन दर्शकों का एक वर्ग ऐसा भी है जो आमदनी के आधार पर सितारों की लोकप्रियता को जज नहीं करता। ‘रॉकी हैंडसम’ के स्टार का कहना है कि उन्हें इस बात की जानकारी है कि एक फिल्म की सफलता या असफलता दर्शकों के इससे जुड़ने पर निर्भर करती है लेकिन यह एक अभिनेता के हाथ में नहीं है।

जॉन ने बताया, ‘मेरा मानना है कि अगर एक फिल्म अच्छा प्रदर्शन नहीं करती है तो आपको यह समझना चाहिए यह दर्शकों को जोड़ नहीं पायी और अगर यह अच्छा प्रदर्शन करती है तो यह दर्शकों को जोड़ पाई। लेकिन आप इसे लेकर कुछ नहीं कर सकते। मुझे नहीं लगता है कि लोगों का एक तबका इन नंबरों के आधार पर आपके स्टारडम या लोकप्रियता को जज करता है।’ ‘नो स्मोकिंग’ के 43 वर्षीय अभिनेता की अगली फिल्म ‘ढिशूम’ है जो 29 जुलाई को प्रदर्शित होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App