ताज़ा खबर
 

Satyameva Jayate Box Office Collection Day 8: जॉन की सत्यमेव जयते कमाई में फिसली, जानिए अब तक कितना हुआ कलेक्शन

Satyameva Jayate Box Office Collection Day 8: जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते को भले ही फिल्म क्रिटिक्स का साथ न मिला हो लेकिन दर्शकों का इस फिल्म को भरपूर प्यार मिल रहा है।

सोर्स : इंडियन एक्सप्रेस

Satyameva Jayate Box Office Collection Day 8: स्वंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज की गई जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते दर्शकों के दिलों को छू रही है। पहले दिन ही फिल्म ने उम्मीद से ज्यादा कमाई की थी फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 20 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई की थी। क्रिटिक्स द्वारा फिल्म को कुछ खास पसंद नहीं किया गया है। लेकिन दर्शकों को फिल्म पसंद आई है। हालांकि इसी फिल्म के साथ रिलीज हुई अक्षय की ‘गोल्ड’ कलेक्शन के मामले में जॉन की फिल्म से और भी बेहतर कर के दिखा रही है। दरअसल, दूसरे दिन में दोनों फिल्मों की कमाई पर अचानक असर पड़ा था। देश के पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी के निधन के चलते सिनेमाघरों में दर्शकों की भारी कमी देखी गई। इसके बाद धीरे-धीरे ‘गोल्ड’ तो ट्रैक पर आ गई। लेकिन जॉन की फिल्म के कलेक्शन में कोई खास सुधार देखने को नहीं मिला। बता दें, जॉन की फिल्म ने अब तक 50 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। वहीं फिल्म गोल्ड ने 71.30 करोड़ रुपए की कमाई की है।

ट्रेड एनेलिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक जॉन की फिल्म ने पहले दिन यानी बुधवार को कमाए 20.52 करोड़ रुपए। गुरुवार को फिल्म ने कमाए7.92 करोड़ रुपए। शुक्रवार को फिल्म ने कमाए 9.18 करोड़ रुपए। शनिवार को फिल्म ने कमाए 9.03 करोड़ रुपए और रविवार को फिल्म ने जुटाए 10.26 करोड़ रुपए। इसी के साथ ही फिल्म का टोटल कलेक्शन हो चला है-56.91 करोड़ रुपए का।

गौरतलब है कि जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते को कमर्शियल मसाला फिल्म कह कर क्रिटिक्स ने नकार दिया था। वहीं अक्षय कुमार की ‘गोल्ड’ को इस साल की तीसरी सबसे बड़ी ओपनिंग मिली है, जबकि रणबीर कपूर की संजू को साल की सबसे बड़ी ओपनिंग मिली थी।  ‘बागी-2’ को पछाड़ ‘गोल्ड’ ने लिस्ट में तीसरी पोजिशन पर कब्जा किया। ‘गोल्ड’ ने पहले दिन 25.25 करोड़ जबकि ‘सत्यमेव जयते’ ने 20.52 करोड़ रुपये कमाए हैं और 15 अगस्त को रिलीज़ हुई इन दोनों फिल्मों ने मिलकर 5 दिनों में मिलकर 120 करोड़ की ंकमाई कर ली है और माना जा रहा है कि दोनों फिल्में 100 करोड़ के आसपास का आंकड़ा छू सकती हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App