ताज़ा खबर
 

जॉन अब्राहम ने अक्षय कुमार को टॉयलेट: एक प्रेम कथा के लिए इस तरह दी शुभकामनाएं

फिल्म में भारत में स्वच्छता की महत्ता पर प्रकाश डाला गया है। खासकर खुले में शौच के खिलाफ इसमें आवाज उठाई गई है।

Author नई दिल्ली | June 12, 2017 09:08 am
अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म के लिए जॉन अब्राहम ने दी शुभकामनाएं। (Image Source Indian Express)

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम ने राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता एक्टर अक्षय कुमार को उनकी अपकमिंग फिल्म टॉयलेट: एक प्रेम कथा की सफलता के लिए शुभकामनाएं दी हैं। जॉन इस समय अपनी फिल्म परमाणु की शूटिंग कर रहे हैं। उन्होंने रविवार को ट्विटर के जरिए अक्षय और उनकी टीम को अपनी शुभकामनाएं दीं। जॉन ने ट्वीट कर लिखा- मेरी फिल्म ‘परमाणु’ के सह निर्माता क्रिआर्ज एटरटेनमेंट और मेरे दोस्त अक्षय कुमार को उनकी नई फिल्म टॉयलेट: एक प्रेम कथा के लिए शुभकामनाएं। अक्षय और जॉन गरम मसाला, देसी ब्वॉयज और हाउसफुल-2 जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं।

माना जा रहा है कि नारायण सिंह के निर्देशन में बनी टॉयलेट: एक प्रेम कथा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान पर आधारित है क्योंकि फिल्म का मुख्य विषय व्यंग्यपूर्ण प्रेम कहानी के साथ इसी विषय पर आधारित है। फिल्म में भारत में स्वच्छता की महत्ता पर प्रकाश डाला गया है। खासकर खुले में शौच के खिलाफ इसमें आवाज उठाई गई है। टॉयलेट: एक प्रेम कथा में अक्षय के साथ भूमि पेडनेकर, अनुपम खेर और सना खान भी मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म की बात करें तो इसका ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।फेसबुक पर इसे टी-सीरीज के आधिकारिक अकाउंट से पोस्ट किया गया।

कैप्शन में लिखा गया- एक प्यार जो बदल गया क्रांति में । पेश करते है टॉयलेट – एक प्रेम कथा का ट्रेलर ! फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो इसे बहुत सिंपल रखने का प्रयास किया गया है। अक्षय कुमार गांव के एक ऐसे लड़के के किरदार में हैं जो कि मांगलिक है और जिसकी किसी से शादी नहीं हो रही है। इसके चलते अक्षय की शादी उनके पिता एक भैंस से करवा देते हैं। अक्षय की शादी तो हो जाती है लेकिन वह रहते कुंवारे ही हैं। इसके बाद उन्हें भूमि पेडनेकर से प्यार हो जाता है जिसे वह ब्याह कर अपने घर ले आते हैं।

हालांकि फिल्म में भूमि को शादी के बाद इस चीज का अहसास होता है कि उनके ससुराल में टॉयलेट नहीं है और उनके ससुराल वाले घर में टॉयलेट बनवाने के समर्थन में नहीं है। इस पर वह नाराज होकर घर छोड़कर चली जाती हैं जिसके बाद अक्षय इस बात की कसम खाते हैं कि वह गांव में टॉयलेट बनवा कर ही दम लेंगे।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App