scorecardresearch

अभिषेक को बढ़ावा मत देना- जॉन अब्राहम ने बिग बी को याद दिलाया वो दिन, KBC 13 के मंच पर इमोशनल हो गए एक्टर

शो का एक प्रोमो सामने आया है जिसमें अमिताभ बच्चन के सामने बैठे जॉन बताते हैं कि वे फिल्म धूम के बाद एक बार उनके घर आए थे…

John Abraham, KBC 13, Amitabh Bachcham, KBC,
जॉन अब्राहम (फोटो सोर्स- सोनी इंस्टा)

कौन बनेगा करोड़पति का हर शुक्रवार धमाकेदार होता है। इस बार जॉन अब्राहम अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर बैठने वाले हैं। शो में जॉन के साथ एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार भी नजर आएंगी। शो में अमिताभ और जॉन की ढेर सारी मस्ती देखने को मिलेगी। बातचीत के दौरान जॉन अब्राहम पुराने दिनों को याद करते नजर आएंगे और अमिताभ बच्चन से उस वाकये का जिक्र करेंगे जब वे उनके बंगले ‘जलसा’ में पहुंचे थे।

शो का जो प्रोमो सामने आया है उसमें अमिताभ बच्चन के सामने बैठे जॉन बताते हैं कि वे फिल्म ‘धूम’ के बाद एक बार उनके घर गए थे। तब अमिताभ ने उन्हें लिविंग रूम में बैठने के लिए कहा। वे अभिषेक का इंतजार कर रहे थे, इसी दौरान बिग बी ने धीरे से उनसे कहा कि अभिषेक को बढ़ावा मत देना…। दरअसल, जॉन अपनी स्पोर्ट्स बाइक लेकर अमिताभ के घर अभिषेक से मिलने पहुंचे थे और अमिताभ को डर था कि कहीं जॉन अभिषेक को भी इसका चस्का न लगवा दें।

प्रोमो में दिख रहा है कि शो में बातचीत के दौरान फौलाद जैसे मजबूत एक्टर एक किस्से को सुनाते हुए अचानक इमोशनल हो जाते हैं रो पड़ते हैं। वह अपने इमोशन्स पर कंट्रोल नहीं कर पाते हैं और चेहरा छिपाकर रोने लगते हैं। इस दौरान जॉन के साथ दिव्या खोसला भी होंगी।

बता दें, केबीसी में इस बार जॉन अब्राहम अपनी फिल्म सत्यमेव जयते 2 के प्रमोशन के लिए आ रहे हैं। जॉन अब्राहम की फिल्म 25 नवंबर 2021 को रिलीज हुई है। बता दें, अब तक कौन बनेगा करोड़पति में अमिताभ बच्चन के सामने अक्षय कुमार, रोहित शेट्टी, कैटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण जैसे सुपरस्टार्स शिरकत कर चुके हैं।

केबीसी के पुराने एपिसोड में ‘शानदार शुक्रवार’ में कैटरीना कैफ अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘अग्निपथ’ के भारी भरकम डायलॉग्स बोलती दिखाई दी थीं। तो वहीं बिग बी कैट का साथ देते दिखे थे। इधर, कैटरीना के साथ हॉट सीट पर बैठे अक्षय कुमार भी बराबर एक्ट्रेस से मस्ती लेते दिखाई पड़े थे।

वहीं, केबीसी 13 शो के एक प्रोमो में रोहित शेट्टी अमिताभ बच्चन से कहते हैं- ‘आपकी सारी फिल्में मेरी फेवरेट हैं। लेकिन ‘अग्निपथ’ के डायलॉग्स, ये सेट पर आपकी फिल्मों के डायलॉग बोलती रहती हैं।’ अमिताभ बच्चन ये सुन कर हैरान हो जाते हैं और कहते हैं- ‘कौन? कैटरीना?’ रोहित शेट्टी कहते हैं- ‘मैडम, जी हां।’ कैटरीना ये सुन कर हंसने लगती हैं।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट