ताज़ा खबर
 

Satyameva Jayate Box Office Collection Day 4: जॉन की ‘सत्यमेव जयते’ बॉक्सऑफिस पर कर रही जबरदस्त कमाई, इतने करोड़ हुआ कलेक्शन

Satyameva Jayate Box Office Collection Day 4: लाप मिलन झवेरी के निर्देशन और निखिल आडवाणी के प्रोडक्शन में बनी 'सत्यमेव जयते' में आयशा शर्मा भी लीड भूमिका में हैं।

Satyameva Jayate Box Office Collection Day 4: ‘सत्यमेव जयते’ का गाना ‘दिलबर-दिलबर’ लोगों के बीच काफी पॉपुलर है। गाना मॉडल और एक्ट्रेस नोरा फतेही पर फिल्माया गया है।

Satyameva Jayate Box Office Collection Day 4: 15 अगस्त को इस बार एक साथ दो फिल्में रिलीज हुई थीं। पहली जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ तो दूसरी अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’। दोनों ही फिल्मों की फैन्स के बीच खूब चर्चा थी। ‘सत्यमेव जयते’ बॉक्सऑफिस पर अच्छी कमाई करने में सफल साबित हो रही है। मनोज बाजपेई और जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म ने ओपनिंग डे (बुधवार) पर 20 करोड़ 52 लाख रुपए की कमाई की थी। गुरुवार को फिल्म की कमाई में थोड़ी गिरावट देखने को मिली और फिल्म ने 7 करोड़ 92 लाख रुपए का बिजनेस किया। तीसरे दिन यानी शुक्रवार को फिल्म की कमाई में बढ़त देखने को मिली और फिल्म ने 9 करोड़ 18 लाख रुपए का बिजनेस किया। चौथे दिन(शनिवार) के कलेक्शन को मिलाकर ‘जॉन अब्राहम’ की सत्यमेव जयते ने अबतक कुल 44 करोड़ 92 लाख रुपए का बिजनेस कर लिया है।

ट्रेड पंड़ित ऐसे कयास लगा रहे हैं कि फिल्म पहले वीक में ही अपने बजट के आंकड़े को पार लेगी। फिल्म का बजट करीब 50 करोड़ रुपए का बताया जाता है। जॉन अब्राहम की ‘सत्यमेव जयते’ एक्शन और डायलॉग्स से भरपूर है। फिल्म की कहानी भ्रष्टाचार मिटाने वाले एक पुलिस वाले के जीवन पर आधारित है। फिल्म में मनोज बाजपेई ने पुलिस वाले का रोल अदा किया है। जॉन अब्राहम इस फिल्म में करप्ट पुलिसवालों को ठिकाने लगाने का काम करते हैं। मिलाप झवेरी के निर्देशन और निखिल आडवाणी के प्रोडक्शन में बनी ‘सत्यमेव जयते’ में आयशा शर्मा भी लीड भूमिका में हैं।

अभिनेता जॉन अब्राहम

मॉडल आयशा, अभिनेत्री नेहा शर्मा की बहन हैं और यह उनकी पहली फिल्म है। इसके अलावा अमृता खानवलकर का भी लीड रोल में हैं। ‘सत्यमेव जयते’ का गाना ‘दिलबर-दिलबर’ लोगों के बीच काफी पॉपुलर है। गाना मॉडल और एक्ट्रेस नोरा फतेही पर फिल्माया गया है। गाने को आवाज सिंगर नेहा कक्कड़ ने दी है। फिल्म सिर्फ तुम के गाने ‘दिलबर-दिलबर’ को इस फिल्म में रिक्रिएट किया गया है। जबकि ओरिजनल गाना रवीना टंडन पर फिल्माया गया था।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App