ताज़ा खबर
 

जॉन और अक्षय की दोस्ती में नहीं है कोई खटास, सोशल मीडिया पर जताया प्यार

फिल्म 'परमाणु' 25 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इसके साथ ही बॉक्सऑफिस पर अच्छी कमाई भी कर रही है। फिल्म में लीड भूमिका में डायना पेंटी और जॉन अब्राहम हैं।

जॉन अब्राहम और अक्षय कुमार।

बी-टाउन में ऐसी खबरें थी जॉन अब्राहम और अक्षय कुमार की दोस्ती में दरार आ गई है। हालांकि दोनों ही अभिनेताओं ने इस अफवाह पर ट्वीट कर विराम लगा दिया। अक्षय कुमार ने जॉन की फिल्म ‘परमाणु’ की तारीफ की तो वहीं जॉन ने बताया कि इस खबर पर कोई सच्चाई नहीं है। पिछले कुछ समय से अभिनेता जॉन और प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा के बीच पैसों को लेकर विवाद हो गया था। जिसके कारण फिल्म परमाणु की रिलीज डेट को भी कई बार टालना पड़ा। इस दौरान ऐसी खबरें आई कि जॉन दोस्त और एक्टर अक्षय कुमार के इस मामले में दखलदांजी न करने के कारण नाराज हैं।

जॉन ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से लिखा, सुना है कि मेरे भाई अक्षय कुमार और मेरे बीच लड़ाई चल रही है। और वो मुझे पीटेगा। निराश करने के लिए माफ करिए लेकिन इसमें कोई सच्चाई नहीं है। धमाके इस वक्त सिर्फ परमाणु में स्क्रीन पर हो रहे हैं। वहीं अक्षय कुमार ने जॉन के ट्वीट का रिप्लाई देते हुए लिखा, बिल्कुल सही कहा। मुझे जॉन अब्राहम भाई पर गर्व है। सुना है कि तुमने परमाणु में बहुत अच्छा काम किया है। जल्द ही इसे देखूंगा।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जॉन अब्राहम ने अक्षय कुमार की सलाह पर ही प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा के साथ मिलकर इस फिल्म का निर्माण किया है। फिल्म ‘परमाणु’ 25 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इसके साथ ही बॉक्सऑफिस पर अच्छी कमाई भी कर रही है। फिल्म में लीड भूमिका में डायना पेंटी और जॉन अब्राहम हैं। प्रेरणा अरोड़ा इसके पहले रुस्तम, टॉयलेट-एक प्रेम कथा और पैडमैन जैसी फिल्मों का भी निर्माण कर चुकी हैं। तीनों ही फिल्मों में अक्षय कुमार लीड भूमिका में थे।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App