ताज़ा खबर
 

Romeo Akbar Walter Teaser: एक जॉन कई रूप, देशभक्ति के जज्बे से भरपूर है RAW फिल्म का टीजर

RAW फिल्म की कहानी की बात करें तो 1970 के दशक की एक रियल घटना पर आधारित है। फिल्म की शूटिंग नेपाल, दिल्ली, गुजरात और श्रीनगर के बॉर्डर पर हुई थी।

जॉन की फिल्म RAW का टीदर रिलीज हो गया है। (फोटो सोर्स- स्क्रीनग्रैब)

Romeo Akbar Walter Teaser: ‘मद्रास कैफे’, ‘परमाणु’ और ‘सत्यमेव जयते’ के बाद जॉन अब्राहन फिर से देशभक्ति पर आधारित फिल्म लेकर आ रहे हैं। उनकी अपकमिंग फिल्म का नाम है रोमियो अकबर वाल्टर। जिसका टीजर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म के टीजर में उनके अलग-अलग अवतार दिखाए गए हैं। रॉबी ग्रेवाल के निर्देशन में बनी फिल्म RAW में जॉन के लुक्स प्रभावित करने वाले हैं। फिल्म 12 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

जॉन अब्राहम टीजर में अपने किरदार के साथ पूरा न्याय करने की कोशिश की है। जॉन कभी वह पुलिस तो कभी मुस्लिम शख्स के रोल में नजर आ रहे हैं। इस दौरान बैकग्राउंड से ‘ए वतन’ गाना चलता रहता है। एक जगह टीजर में वह खून से लथपथ भी नजर आते हैं। फिल्म का टीजर आउट होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। यू-ट्यूब पर जॉन की फिल्म का टीजर 6 वें नंबर पर ट्रेंड कर रहा है। जॉन की फिल्म के टीजर को अबतक 2,471,809 व्यूज मिल गए हैं। फिल्म के टीजर के बाद लोगों को ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार है।

फिल्म का एक पोस्टर दर्शकों को खूब पसंद आया था। जिसमें उन्होंने मुंह में सिगरेट दबाई हुई थी और उनका हेयर स्टाइल भी काफी अलग दिख रहा था। फिल्म की कहानी की बात करें तो 1970 के दशक की एक रियल घटना पर आधारित है। फिल्म की शूटिंग नेपाल, दिल्ली, गुजरात और श्रीनगर के बॉर्डर पर हुई थी। बता दें कि RAW फिल्म के लिए निर्माताओं की पहली पसंद जॉन बल्कि सुशांत सिंह राजपूत थे। हालांकि डेट्स नहीं होने के कारण सुशांत ने फिल्म को साइन करने से इंकार कर दिया था।

पिता इंडियन नेवी में तो आर्मी में डॉक्टर हैं बहन, जानिए URI में एयरफोर्स पायलट का रोल निभाने वालीं कीर्ति के बारे में

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App