ताज़ा खबर
 

धन धना धन: जब रोने लगे प्रोफेसर ‘एलबीडल्ब्यू’, पत्नी से शिकायत लगाने की कहने लगे बात

बिग बॉस के बाद से ही शिल्पा शिंदे के सुनील ग्रोवर के साथ काम करने के कयास लगाए जा रहे थे। शिल्पा भी शो में अपने निराले अंदाज से दर्शकों को हंसाने में कामयाब होती दिखाई दे रही हैं।
शो जिओ ‘धन धना धन’ के एक सीन में सुनील ग्रोवर के साथ होस्ट समीर कोच्चर।

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने वेब सीरीज जिओ ‘धन धना धन’ से वापसी की है। शो में सुनील के साथ बिग बॉस सीजन 11 की विजेता शिल्पा शिंदे भी नजर आ रही हैं। सुनील और शिल्पा का यह नया कॉमेडी शो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। शो कॉमेडी और क्रिकेट पर आधारित है। शो में सुनील ग्रोवर प्रोफेसर एलबीडब्ल्यू के रोल में नजर आ रहे हैं तो वहीं शिल्पा शिंदे भी एक खास अंदाज में नजर आ रही हैं। शो में एक्टर और होस्ट समीर कोचर प्रोफेसर एलबीडब्ल्यू पर आरोप लगाते हैं कि इन्होंने मेरे लिए बुरा-भला कहा है। जिस पर प्रोफेसर रोन लगते हैं और अपनी पत्नी से शिकायत करने की बात कहते हैं।

कलर्स टीवी के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से शेयर किए गए वीडियो में होस्ट समीर कहते हैं, प्रोफेसर ने शो के दो एपिसोड के बाद कहा कि यह कौन है? कहां से क्रिकेट के एक्सपर्ट बनकर आ गए इन्हें तो क्रिकेट का सी भी नहीं आता है। जिसके बाद सुनील ग्रोवर कहते हैं, क्रिकेट तो सी से होता ही नहीं है के से होता है। कैसे आएगा। समीर कहते हैं, प्रोफेसर आप से मतलब बात करना ही मुश्किल है। जिसके बाद एक्सपर्ट की कुर्सी पर बैठने के लिए समीर अजय जडेजा को कहते हैं, समीर के इतना कहते है प्रोफेसर एलबीडब्लयू रोने लगते हैं और अपनी पत्नी से शिकायत करने की बात कहते हुए वहां से चले जाते हैं।

बिग बॉस के बाद से ही शिल्पा शिंदे के सुनील ग्रोवर के साथ काम करने के कयास लगाए जा रहे थे। शिल्पा भी शो में अपने निराले अंदाज से दर्शकों को हंसाने में कामयाब होती दिखाई दे रही हैं। शिल्पा ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से सुनील के साथ तस्वीर भी साझा की है। शो में सुनील ग्रोवर और शिल्पा शिंदे के साथ अली असगर और सुंगधा मिश्रा भी नजर आ रही हैं। शो को दर्शकों की ओर से पॉजिटिव रिस्पांस मिल रहा है। सोशल मीडिया पर लोगों ने शो के लिए अच्छे कमेंट्स किए हैं।

"Parineeti Chopra, Australia Tourism, Video, Social Media, Ballarat Wildlife, Oakridge wine, parineeti chopra all photos

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App