ताज़ा खबर
 

‘तनु वेड्स मनु-3’ केवल फिल्म बनाने के लिए नहीं बनेगी : जिमी

इस श्रंखला की आनंद एल राय द्वारा निर्देशित पहली फिल्म 2011 में रिलीज हुई थी, जिसमें कंगना राणवत, आर माधवन के साथ जिमी शेरगिल ने भी काम किया था।

Author Published on: August 15, 2016 12:39 PM
इस वीकेंड भाबीजी शो पर दिखेंगे जिम्मी शेरगिल।

अभिनेता जिमी शेरगिल का कहना है कि फिल्म निर्माता अब ‘तनु वेड्स मनु’ श्रंखला की तीसरी फिल्म सिर्फ फिल्म केवल बनाने के लिए नहीं बनाएंगे। इसके साथ ही उन्हें लगता है कि विशेष तौर पर क्षेत्रीय सिनेमा में इस प्रकार की विषयवस्तु वाली ढेरों आकर्षक सामाग्री है।

इस श्रंखला की आनंद एल राय द्वारा निर्देशित पहली फिल्म 2011 में रिलीज हुई थी, जिसमें कंगना राणवत, आर माधवन के साथ जिमी शेरगिल ने भी काम किया था। इस श्रंखला की अगली फिल्म ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ पिछले साल रिलीज हुई थी और बाक्स आॅफिस पर इसे मिली जुली प्रतिक्रिया मिली।

इस श्रंखला की तीसरी फिल्म के बारे में पूछे जाने पर जिमी शेरगिल ने कहा, ‘‘मुझे लगता है कि जब कोई ब्रांड बन जाता है, तो यह जरूरी हो जाता है कि वह समय पर जारी हो।

मुझे ऐसा लगता है, लेकिन आनंद और हिमांशु शर्मा के बारे में बात करें, तो वह इस प्रकार के निर्देशक और लेखक हैं कि वह सिर्फ फिल्म बनाने के लिए फिल्म नहीं बनाएंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 फैंटम फिल्म ने ‘जय गंगाजल’ के लिए झा से मांगे एक करोड़ रुपये
2 जब बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान को पड़ी किक
3 Happy Birthday राखी: छोटी उम्र में हुई पहली शादी, पता भी नहीं था कि शादी आखिर होती क्या है?