ताज़ा खबर
 

Jhootha Kahin Ka फिल्म को मिल रहा दर्शकों का भरपूर प्यार, सेलेब्स भी कर रहे जमकर तारीफ

jhoota kahin ka Movie: फिल्म में सनी सिंह निज्जर और ओमकार कपूर लीड रोल में दिखाई दे रहे हैं। ये दोनों एक्टर प्यार का पंचनामा 2 में भी साथ दिख चुके हैं।

Author Published on: July 22, 2019 12:34 PM
फिल्म ‘झूठा कहीं का’ दर्शकों को पसंद आ रही है।

jhoota kahin ka: फिल्म ‘झूठा कहीं का’ पिछले हफ्ते 19 जुलाई को रिलीज़ हो चुकी है। इस फिल्म को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहे है। इतना ही नहीं इस फिल्म की कई बॉलिवुड सेलिब्रिटीज़ द्वारा भी सराहना की गई है। फिल्म में सनी सिंह निज्जर और ओमकार कपूर लीड रोल में दिखाई दे रहे हैं। ये दोनों एक्टर प्यार का पंचनामा 2 में भी साथ दिख चुके हैं। इनके साथ-साथ इस फिल्म में बॉलिवुड के जाने-माने एक्टर ऋषि कपूर भी हैं। इस फिल्म में जिम्मी शेरगिल, रूचा वैद्या, राजेश शर्मा, निमिशा मेहता, मनोज जोशी भी अपनी एक्टिंग के जलवे दिखा रहे हैं।

कई ट्रेड एक्सपर्ट्स का कहना है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस में काफी अच्छा प्रदर्शन कर सकती है। ऐसा भी कहा जा रहा है कि ये फिल्म अपनी जबरदस्त एक्टिंग और कास्ट के कारण बॉलिवुड को एक नए मुकाम पर ले जाएगी। इस फिल्म में सनी सिंह निज्जर ‘करण’ का रोल निभा रहे हैं, और ओमकार कपूर ‘वरूण’ का। ऐसे में इनकी लाइफ में तब ट्विस्ट आ जाता है, जब ये दोनों झूठ बोलकर शादी कर लेते हैं। और इसके बाद ये दोनों कैसे इस झूठ के जाल से बचते हैं इसका जवाब तो फिल्म के अंदर ही छुपा हुआ है।

इस फिल्म के डायरेक्टर स्मीप कंग हैं, जो कि पंजाबी इंडस्ट्री के सबसे सफल डायरेक्टर्स में से एक माने जाते हैं। इन्होंने अपने बॉलिवुड का डेब्यू इसी फिल्म के साथ किया है। इस फिल्म के प्रोड्यूसर दीपक मुकुत का कहना है कि ‘इस फिल्म को सभी जगह से अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। और सभी इस फिल्म को अपने ह्यूमर और कास्ट की वजह से काफी पसंद कर रहे हैं।’

फिल्म के दूसरे प्रोड्यूसर अनुज शर्मा ने कहा कि ‘हमें पूरा यकीन है कि जिस अनुसार इस फिल्म को सभी के द्वार भरपूर प्यार मिल रहा है उस हिसाब से यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी-खासी कमाई कर लेगी।’ यह फिल्म सोहम रोक्सटार्स द्वार प्रस्तुत की गई है। और यह अन्य फिल्मों जैसे सुपर 30, लॉयन किंग, कबीर सिंह, फैमिली ऑफ ठाकुरगंज के साथ कम्पीट कर रही है।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ‘साकी साकी गर्ल’ Koena Mitra को मॉडल पूनम सेठी की ओर से दर्ज केस में 6 महीने की सजा
2 Nach Baliye 9: खतरों के खिलाड़ी, नागिन और बिग बॉस के पुराने सुपर हिट कंटेस्टेंट्स, इनसे भरा है शो का मंच
3 ‘वह किसी से भी अंडरवियर का रंग पूछ सकते हैं’, लाइव शो में करण जौहर के लिए बोलीं Kangana Ranaut