ताज़ा खबर
 

गोलगप्पे हाथ लगते ही झूमने लगीं धड़क गर्ल जाहन्वी कपूर, देखें वीडियो

इस वीडियो में जाह्नवी कपूर के साथ फिल्म की टीम से जुड़े कुछ लोग भी देखे जा सकते हैं। पानी पूरी को अपने पास देखकर जाहन्वी काफी उत्साहित लग रही थीं और ऐसा लग रहा था मानो पूरी टीम गोलगप्पे खाने की तैयारी में जुटी है। इससे पहले भी जाह्नवी और ईशान का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें जाह्नवी एक ढाबे पर जाने की जिद कर रही थीं।

ईशान और जाह्नवी अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए दिल्ली पहुंचे थे।

जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की फिल्म धड़क 20  जुलाई को रिलीज़ होने जा रही है और दोनों ही सितारे इस फिल्म की प्रमोशन के लिए देश भर में घूम रहे हैं। हाल ही में दोनों को शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत की बेबी शॉवर पार्टी में भी देखा गया था। धड़क की प्रमोशन के लिए दिल्ली पहुंचे ईशान और जाह्ववी ने दिलचस्प अंदाज में अपनी फिल्म को  प्रमोट किया। इंटरव्यूज़ और फैन्स से मुलाकात का दौर खत्म होने के बाद फिल्म के सितारों ने मज़ेदार टाइम बिताया। ईशान ने अपनी इंस्टा स्टोरी भी अपलोड की जिसमें फिल्म की टीम गोलगप्पों का मज़ा लेते हुए देखी जा सकती थी।

इस वीडियो में जाह्नवी कपूर के साथ फिल्म की टीम से जुड़े कुछ लोग भी देखे जा सकते हैं।  पानी पूरी को अपने पास देखकर जाहन्वी काफी उत्साहित लग रही थीं और ऐसा लग रहा था मानो पूरी टीम गोलगप्पे खाने की तैयारी में जुटी है। इससे पहले भी जाह्नवी और ईशान का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें जाह्नवी एक ढाबे पर जाने की जिद कर रही थीं, लेकिन ईशान ने उनकी बातों को अनसुना कर दिया था।

#janhvikapoor #ishaankhattar #dhadak #promotion #Delhi

A post shared by Trending Topic (@trendingtopic05) on

आपको बता दें कि धड़क के साथ ही जाह्नवी बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रही हैं वहीं ईशान ने ईरान के मशहूर फिल्मकार माजीद मजीदी की फिल्म के साथ ही अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की थी। ‘बियॉन्ड द क्लॉउड्स’ नाम की इस फिल्म में ईशान ने मुंबई के एक लोअर क्लास लड़के का रोल निभाया था, जो पैसा कमाने के लिए ड्रग्स बेचने लगता है। ये फिल्म  20 अप्रैल को रिलीज हुई थी। ‘धड़क’ सुपरहिट मराठी फिल्म और नेशनल अवार्ड विनर ‘सैराट’ का ऑफिशियल हिंदी रीमेक है। हाल ही में दोनों को शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत की बेबी शॉवर पार्टी में भी देखा गया था।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App