ताज़ा खबर
 

‘सैराट’ नहीं बल्कि ‘फॉल्ट इन अवर स्टार्स’ के जरिए डेब्यू करेंगी जाह्नवी कपूर, ईशान खट्टर होंगे हीरो!

यह बात सभी को पता है कि करण अपने प्रोडक्शन हाउस धर्मा के बैनर तले जाह्नवी को लॉन्च करना चाहते हैं। पहले ऐसी खबरें थी कि जाह्नली मराठी ब्लॉकबस्टर सैराट के हिंदी रीमेक में ईशान के साथ काम करेंगी।
Author नई दिल्ली | June 26, 2017 16:11 pm

काफी समय से बॉलीवुड के गलियारों में जाह्नवी कपूर और सारा अली खान के बॉलिवुड डेब्यू को लेकर तचर्चा जोरों पर हैं। जहां कुछ दिनों पहले सारा को सुशांत सिंह राजपूत, मां अमृता सिंह और अभिषेक कपूर के साथ मुंबई में देखा गया था। उसके बाद केदारनाथ ट्रिप पर भी कपूर के साथ सैफ अली खान की लाडली नजर आई थीं। जिससे यह साफ हो गया था कि उनकी डेब्यू फिल्म केदारनाथ है जिसमें उनके साथ सुशांत नजर आएंगे। इसके बाद जाह्नवी को लेकर भी चर्चाओ का बाजार गर्म था। जिसमें कहा जा रहा था कि श्रीदेवी की बेटी शाहिद के भाई ईशान के साथ डेब्यू करेंगी।

अब अगर हालिया रिपोर्ट्स पर विश्वास किया जाए तो यह खबर सच लगती है। दोनों को शैलेन वुडली की फॉल्ट इन अवर स्टार्स के रीमेक के लिए साइन किया गया है। जिसे शशांक खेतान डायरेक्ट करेंगे। यह बात सभी को पता है कि करण अपने प्रोडक्शन हाउस धर्मा के बैनर तले जाह्नवी को लॉन्च करना चाहते हैं। पहले ऐसी खबरें थी कि जाह्नली मराठी ब्लॉकबस्टर सैराट के हिंदी रीमेक में ईशान के साथ काम करेंगी। मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार ईशान और जाह्नवी ने फॉल्ट इन अवर स्टार्स के लिए लुक टेस्ट देना शुरू कर दिया है।

इससे पहले इस फिल्म के साथ दीपिका पादुकोण- सुशांत सिंह राजपूत, आलिया भट्ट- आदित्य रॉय कपूर और सारा अली खान तक का नाम जुड़ चुका है। लेकिन ऐसा लगता है कि अब यह जाह्नवी की झोली में आकर गिरी है। खट्टर की यह दूसरी फिल्म होगी क्योंकि इससे पहले वो ईरानी फिल्मकार माजिद मजीदी की बियॉन्ड द क्लाउड्स में काम कर चुके हैं। हाल ही में श्रीदेवी ने एक बार फिर मीडिया के सामने अपनी बेटी जाह्नवी के बारे में ढेर सारी बातें की हैं।

उन्होंने बताया कि पिछले दिनों मीडिया में जो कुछ भी जाह्नवी की पर्सनल लाइफ के बारे में लिखा जा रहा था, वह उससे काफी परेशान थी। श्रीदेवी ने कहा, “पिछले दिनों में मीडिया में आई कुछ रिपोर्ट्स को लेकर जाह्नवी काफी अपसेट थी। कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया था कि वह एक पार्टी में किसी हीरो का पीछा कर रही थी, लेकिन वह सही खबर नहीं थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.