Jhanvi kapoor sister dancing on jhingaat in her car is going viral on social media - जाह्नवी कपूर की बहन ने कार में किया 'झिंगाट', DHADAK सॉन्ग पर झूमती खुशी का वीडियो वायरल - Jansatta
ताज़ा खबर
 

जाह्नवी कपूर की बहन ने कार में किया ‘झिंगाट’, DHADAK सॉन्ग पर झूमती खुशी का वीडियो वायरल

जाह्नवी की कज़िन सोनम कपूर, बहन खुशी कपूर, चाची महीप कपूर ने जाह्नवी की फिल्म देख काफी खुश थे। वहीं चाचा अनिल कपूर अभी से जाहन्वी और ईशान को बॉलीवुड के स्टार घोषित कर चुके हैं। जाह्नवी और ईशान ने अपनी फिल्म को प्रमोट करते हुए भी कई मज़ेदार वीडियोज़ बनाए हैं। ऐसा ही एक वीडियो जाह्नवी कपूर की बहन खुशी कपूर ने बनाया है।

जाहन्वी की बहन खुशी इस मौके पर बेहद खुश दिखाई दे रही थी।

जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की फिल्म ‘धड़क’ ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। जाह्नवी कपूर की ये पहली फिल्म है, ऐसे में उनका पूरा परिवार इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित है। ईशान और जाह्नवी को सपोर्ट करते हुए कई बॉलीवुड स्टार्स ने अपने रिव्यूज़ को सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है। जाह्नवी और ईशान की इस फिल्म को बॉलीवुड के टॉप कलाकारों ने देखा जिनमें रेखा और अनिल कपूर जैसे स्टार्स भी शामिल थे।

जाह्नवी की कज़िन सोनम कपूर,  बहन खुशी कपूर, चाची महीप कपूर जाह्नवी की फिल्म देख काफी खुश थे। वहीं चाचा अनिल कपूर अभी से जाह्नवी और ईशान को बॉलीवुड के स्टार घोषित कर चुके हैं। जाह्नवी और ईशान ने अपनी फिल्म को प्रमोट करते हुए भी कई मज़ेदार वीडियोज़ बनाए है। ऐसा ही एक वीडियो जाहन्वी कपूर की बहन खुशी कपूर ने बनाया है। इस वीडियो में खुशी धड़क फिल्म के सॉन्ग झिंगाट पर डांस करती हुई देखी जा सकती हैं।

गौरतलब है कि धड़क को लोगों की मिश्रित प्रतिक्रिया मिली है। ‘धड़क’ मराठी फिल्म ‘सैराट’ का रीमेक है जिसे नागराज मंजुले ने डायरेक्ट किया था वहीं ‘धड़क’ को मसाला रोमैंटिक कॉमेडी जॉनर के लिए पहचाने जाने वाले शशांक खैतान ने डायरेक्ट किया है। धड़क के ट्रेलर रिलीज़ होने के साथ ही कुछ लोगों ने इस फिल्म को सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया था। वजह थी एक संवेदनशील फिल्म सैराट को करण जौहर मार्का ग्लैमर प्रदान कर उसे धड़क का नाम दे देना। हालांकि धड़क के डायरेक्टर शशांक अपनी फिल्म को लेकर बेफिक्र थे और वो मानते हैं कि वे धड़क के साथ न्याय करने में सफल रहे हैं।  शशांक ने कहा था कि मैं किसी भी चीज को लेकर परेशान नहीं हूं। मुझे लगता है कि आप जब किसी भी तरीके का क्रिएटिव काम करते हैं और उसे लोगों के सामने रखते हैं तो जाहिर है कुछ लोगों को ये पसंद आएगा और कुछ लोगों को ये खास पसंद नहीं आएगा। मुझे कम से कम फिल्में बनाने का मौका मिल रहा है और ये मेरे लिए बहुत बड़ी बात है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App