ताज़ा खबर
 

DHADAK: जाह्नवी ने रिलीज से पहले ही ‘लीक’ कर दिया धड़क का क्लाइमैक्स

ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर की फिल्म 'धड़क' रिलीज़ से बस एक ही दिन दूर है। ये फिल्म सुपरहिट मराठी फिल्म सैराट की हिंदी रीमेक है और ऐसे में इस फिल्म के क्लाइमैक्स को लेकर भी लोगों में उत्सुकता बनी हुई है।

धड़क इस शुक्रवार को रिलीज़ होने जा रही है।

ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘धड़क’ रिलीज़ से बस एक ही दिन दूर है। ये फिल्म सुपरहिट मराठी फिल्म सैराट की हिंदी रीमेक है और ऐसे में इस फिल्म के क्लाइमैक्स को लेकर भी लोगों में उत्सुकता बनी हुई है। दरअसल फिल्म सैराट का क्लाइमैक्स बेहद त्रासदी भरा था लेकिन आमतौर पर बॉलीवुड की मेनस्ट्रीम फिल्मों का अंत अक्सर एक हैप्पी एंडिंग के साथ होता है, ऐसे में जब जाह्ववी से ये सवाल पूछा गया तो उन्होंने काफी हद तक धड़क के क्लाइमैक्स के बारे में आइडिया दे दिया।

जाह्नवी ने कहा, ‘इस फिल्म में मैं उदयपुर के शाही परिवार की लड़की का किरदार निभा रही हूं। ‘धड़क’ आम बॉलीवुड फिल्म की तरह नहीं है, जिसमें कड़वे सच के छिपा लिया जाता है। ‘धड़क’ बॉलीवुड की मसाला फिल्म नहीं है, जिसमें आखिर में माता-पिता मान जाते हैं या पारंपरिक फिल्मों की तरह कोई हैप्पी एंडिंग होती है। इस फिल्म में असल ज‍िंदगी के सच को दि‍खाया गया है। गौरतलब है कि जाह्नवी अपनी पहली फिल्म के प्रमोशन के दौरान कई मुद्दों पर अपनी राय रख रही हैं। उन्होंने हाल ही में नेपोटिज़्म और हर तरफ से मिल रही जबरदस्त अटेंशन पर भी अपनी बात रखी थी। उन्होंने नेपोटिज्म से जुड़े सवाल पर कहा था ‘जो लोग एक्टर फैमिली से नहीं हैं, उनमें से कई लोगों को लगता है कि उनसे यह मौका छीना गया है। इसलिए मैं ये खुद की जिम्मेदारी समझती हूं कि‍ अब जो मुझे मौका मिला है, मैं कभी भी इस अवसर का गलत फायदा ना उठाऊं। मैं शुक्रगुजार हूं कि‍ मुझे ये मौका मिला है।’

HOT DEALS
  • Moto Z2 Play 64 GB Fine Gold
    ₹ 16230 MRP ₹ 29999 -46%
    ₹2300 Cashback
  • Honor 7X 64 GB Blue
    ₹ 16699 MRP ₹ 16999 -2%
    ₹0 Cashback
धड़क के ट्रेलर रिलीज़ होने के साथ ही जाह्नवी को काफी अटेंशन मिलने लगा था।

जाह्नवी की फिल्म जैसे ही चर्चा में आई, उन्हें जबरदस्त अटेंशन मिलना शुरू हो गया था, उन्होंने इस बारे में कहा था कि,  ‘आज लोग मेरे बारे में बातें कर रहे हैं। मुझे बहुत अटेंशन मिल रही है। मेरे लिए अभी यह सोचना बहुत आसान हो गया है कि मैं दुनिया की बहुत जरूरी इंसान हूं। लेकिन मैं ये भी जानती हूं कि ये सब एक फिल्म के लिए हो रहा है। अगर मैं चाहती हूं कि लोग मुझे याद रखें तो मुझे हिट देनी होगी वर्ना ये गलत होगा। मैं लोगों की नजर में बनने के लिए कड़ी मेहनत कर रही हूं।’ धड़क 20 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App