ताज़ा खबर
 

‘बहुत स्ट्रगल कर रही’ जाह्नवी कपूर ने जब ऑटो से किया सफर, तो नेटिजन लेने लगे मजे

जाह्नवी कपूर इस साल काफी बिजी रहने वाली हैं और उनके पास तमाम फिल्मों के ऑफर हैं। फिल्मों में अपना सफल करिअर बनाने के लिए जाह्नवी कड़ा संघर्ष कर रही हैं। वह आने वाली फिल्म गौरव सक्सेना की शूटिंग के लिए ऑटोरिक्शा से सफर करते दिखीं।

ऑटोरिक्शा से फिल्म की शूटिंग के लिए जातीं जाह्ववी कपूर

धड़क एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने साल की शुरुआत से ही अपने प्रोजेक्ट्स पर काम करना शुरू कर दिया है। 1 जनवरी को जाह्ववी की वेब सिरीज ‘घोस्ट स्टोरीज’ Netflix पर रिलीज हुई। हालांकि यह वेब सीरीज लोगों को खास इंप्रेस नहीं कर पाई। जाह्नवी इस साल काफी बिजी रहने वाली हैं और उनके पास तमाम फिल्मों के ऑफर हैं। फिल्मों में अपना सफल करिअर बनाने के लिए जाह्नवी कड़ा संघर्ष कर रही हैं। इस बात का अंदाजा जाह्नवी की इंस्टाग्राम पर वायरल हो रही तस्वीरों से लगाया जा सकता है। इन लेसेस्ट तस्वीरों में जाह्नवी एक ऑटो रिक्शा में बैठीं नजर आ रही हैं। इस रिक्शे से जाह्नवी अपने आने वाली फिल्म की शूटिंग के लिए वर्सोवा का सफर कर रही हैं। इसी बीच लोगों की नजर उन पर पड़ी तों सभी उनके ऑटो के पास आ गए और तस्वीरें क्लिक करने लगे।

इस दौरान कई जाह्नवी से बात करते दिखाई दिए तो तमाम लोग उनसे सेल्फी की डिमांड करते नजर आए। श्रीदेवी की बेटी को ऑटो रिक्शा में देख कई लोग कई लोग हैरान भी हुए। रिक्शे में बैठी जाह्नवी को लेकर लोगों के मन में यह भी सवाल उठना लाजमी है कि आखिरकार एक स्टाड किड की बेटी रिक्शे से शूटिंग के लिए क्यों जा रही हैं, जिनके पिता बोनी कपूर बॉलीवुड के जाने-माने प्रोड्यूसर हैं।

दरअसल, बात ये है कि मुंबई में हैवी ट्रैफिक से बचने के लिए जाह्नवी से ऑटो का सहारा लिया था। बहरहाल, जो भी जाह्नवी का यह सादगी भरा अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। ऑटो में बैठीं जाह्ववी ने व्हाइट कलर का प्लाजो संग सूट कैरी किया और साथ में दुपट्टा भी ओढ़ा है। वैसे तो आए दिन ही जाह्नवी अपनी तस्वीरों के जरिए सोशल मीडिया फैंस का अटेंशन खींचती रहती हैं लेकिन इस तरह के सिंपलसिटी लुक में शायद वह पहली बार दिखाई दी।

https://www.instagram.com/p/B6-ITtunmg3/

बात अगर धड़क एक्ट्रेस की आने वाली फिल्मों को लेकर करें तो इस साल चार से पांच मूवीज रिलीज होंगी। फिलहाल उनके पास रूही आफजा, दोस्ताना 2, गुंजन सक्सेना और तख्त जैसी बड़े बैनर की फिल्मों के प्रोजेक्ट हैं। साल के बीच में हो सकता है उन्हें कुछ और प्रोजेक्ट मिल जाएं। फिलहाल वह गौरव सक्सेना की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म की कहानी करगिल गर्ल गुंजन के जब्जे और शौर्य पर आधारित है। इस फिल्म में जाह्नवी इंडियन एयरफोर्स की जांबाज पायलट की भूमिका निभाते नजर आएंगी। फिल्म को करण जौहर ने प्रोड्यूस किया और शरण शर्मा इसके डायरेक्टर हैं।

Next Stories
1 Darbar: क्या रजनीकांत के ‘दरबार’ में बड़े-बड़े ‘बाहुबली’ होंगे फेल? कमाई के सारे रिकॉर्ड ध्वस्त करने को तैयार
2 ‘छत्रपति शिवाजी वंशज का अपमान है ये’, Akshay Kumar के विज्ञापन को देख भड़के फैंस, करने लगे रिएक्ट
3 ‘ऊटपटांग फोटो डालना बंद करो, JNU पर मुंह खोलो..’ Sonakshi Sinha की तस्वीर देख भड़के लोग
ये पढ़ा क्या?
X