ताज़ा खबर
 

जाह्नवी कपूर-ईशान खट्टर की धड़क ने छू लिया 100 करोड़ का आंकड़ा

धड़क के साथ ही शशांक खेतान ने धर्मा प्रोडक्शंस के साथ मिलकर अपनी तीसरी हिट फिल्म दे दी है। इससे पहले 'हंप्टी शर्मा की दुल्हनियां' और 'बद्रीनाथ की दुल्हनियां' जैसी फिल्मों को भी शशांक ने ही डायरेक्ट किया था। इन दोनों ही फिल्मों में वरूण धवन और आलिया भट्ट लीड रोल में थे और दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी।

ईशान और जाह्नवी

जाह्ववी कपूर और ईशान खट्टर स्टारर ‘धड़क’ दर्शकों के मन को खूब भा गई है। धड़क से बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने वाली जाह्नवी की इस फिल्म ने 100 करोड़ की कमाई कर ली है। करण जौहर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इसकी सूचना दी है। खास बात ये है कि न्यूकमर्स होने के बावजूद जाह्नवी और ईशान 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने में कामयाब रहे।

गौरतलब है कि इस फिल्म से पहले तक जाह्नवी पर परफॉर्मेंस का काफी दबाव था। वे सुपरस्टार श्रीदेवी की बेटी हैं और जाह्नवी पर उम्मीदों का पहा़ड़ था। हालांकि उनके परिवार ने उन्हें काफी सपोर्ट किया। जाह्नवी कपूर खुद बताती हैं कि उनके पिता बोनी और बहन ने जब फिल्म देखी तो वह खुशी से फूले नहीं समा रहे थे। उन्हें जाह्नवी पर बहुत गर्व हो रहा था।  रिपोर्ट के अनुसार, ‘उनका प्यार मेरे लिए फूट कर बाहर आ रहा था। अब मेरे पास और चांस हैं काम करने का। मेरे पिता, शशांक और करण का मेरे लिए प्राउड फील करना, यह मेरे लिए एक दुनिया है।

धड़क के साथ ही शशांक खेतान ने धर्मा प्रोडक्शंस के साथ मिलकर तीसरी हिट फिल्म दी है। इससे पहले हम्प्टी शर्मा की दुल्हनियां और बद्रीनाथ की दुल्हनियां को भी शशांक ने ही डायरेक्ट किया था। इन दोनों ही फिल्मों में वरूण धवन और आलिया भट्ट लीड रोल में थे और दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी। मसाला रोमैंटिक कॉमेडी जॉनर के लिए पहचाने जाने वाले शशांक खैतान धर्मा प्रोडक्शंस के साथ अपनी सफल पारी खेलने में सफल रहे हैं।  धड़क के ट्रेलर रिलीज़ होने के साथ ही कुछ लोगों ने इस फिल्म को सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया था, वजह थी एक संवेदनशील फिल्म सैराट को करण जौहर मार्का ग्लैमर प्रदान कर उसे धड़क का नाम दे देना। हालांकि धड़क के डायरेक्टर शशांक अपनी फिल्म को लेकर बेफिक्र हैं और वो मानते है कि वे धड़क के साथ न्याय करने में सफल रहे हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App